21 साल बाद साथ नज़र आये माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

0
31

Image result for sanjay and madhuriमुंबई।   माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त एक साथ 21 साल बाद करण जौहर की फिल्म कलंक में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन खबरें आई थीं कि दोनों फिल्म का ह‍िस्सा जरूर हैं मगर कोई सीन फिल्म में साथ नहीं करेंगे। इस बात से बेशक फैंस के बीच निराशा बनी हुई थी लेकिन दोनों स्टार्स ने हाल ही में साथ में कई सीन शूट किए हैं।

मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

प‍िछले द‍िनों माधुरी से पूछा गया था कि संजय संग लंबे समय बाद फिल्म साथ करने का अनुभव कैसा है तो उन्होंने जवाब से किनारा करते हुए कहा था- कलंक संजय दत्त के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी फिल्म है। खबरें ये भी आईं थी कि माधुरी ने संजय दत्त के साथ फिल्म में सीन नहीं होने की वजह से ही करण जौहर को फिल्म में काम करने की रजामंदी दी थी।Image result for sanjay and madhuri

संजय दत्त की ज‍िंदगी में माधुरी का अहम रोल रहा है लेकिन दोनों ही स्टार ने इस बात पर कभी ऑफ‍िश‍ियल कमेंट नहीं किया प‍िछले द‍िनों संजय की बायोपिक संजू में भी माधुरी से जुड़ा एक सीन था लेकिन माधुरी की र‍िक्वेस्ट पर इसे हटा द‍िया गया था।

जब संजय दत्त ने कहा था- ‘माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं’

Image result for sanjay and madhuri

बता दें दो दशकों से ज्यादा समय के बाद दोनों करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगे संजय-माधुरी की शादी तो नहीं हो पाई लेकिन एक्टर ने पिछले साल लोगों को एक बयान देकर चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि वो माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते हैं खैर हैरान होने की बात नहीं है। संजय दत्त ने ये मजाक में कहा था  पिछले साल गोवा फेस्ट में संजय दत्त से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने तुरंत कहा था क्या कोई मान्यता दत्त को जानता है? कोई नहीं जानता? लेकिन मैं माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...