22 मई को होने वाले महिला IPL में एलिस पेरी लेगी हिस्सा

क्रिकेट के सबसे चर्चित फ़ॉर्मेट आईपीएल की तर्ज पर अब महिला आईपीएल भी शुरू होने जा रहा है जिसको बीसीसीआई ने प्लान किया है. जी हां कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी की आईपीएल जैसे ही एक नये फ़ॉर्मेट में महिला खिलाड़ियों के लिए भी टूर्नामेंट चालू किया जायेगा जिसमे अब ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज महिला खिलाड़ी भारत आने के लिए तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया की पॉपुलर खिलाड़ी एलिसी पेरी ने सोशल मीडिया पर एक ख़ास पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.जल्द ही आईपीएल के प्ले ऑफ़ से पहले एक और नया टूर्नामेंट चालू होने जा रहा है. इस बात की जानकारी हमने आपको पिछले पोस्ट में दी थी, की जल्द ही महिला खिलाड़ियों के लिए भी आईपीएल जैसे ही फ़ॉर्मेट में एक खेल चालू किया जाना है. इस बात की जानकारी अब खुद ऑस्ट्रेलिया की माहिला खिलाड़ी एलिसी पेरी ने दे दी है और वह बता रही हैं कि, अगले हफ्ते वह भारत दौर पर आयेंगी. दरअसल पिछले दिनों बीसीसीआई की तरफ से एक जानकारी साझा की गई थी की जल्द ही महिला आईपीएल भी शूर होने जा रहा है.

अब ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने भी खुद इस बात की जानकारी साझा की है और वह भारत आने वाली हैं. अगले हफ्ते से शुरू हो रहा महिला खिलाड़ियों का स्पेशल क्रिकेट सीरिज जो की आईपीएल के अंदाज में होगा.

एलिसी पेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर मुंबई आने की ख़ुशी जाहिर करते हुए बोला कि, वह महिला क्रिकेट में नया बदलाव के लिए तैयार हैं और बेहद खुस भी.

गौरतलब है कि, बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट के लिए एक सरहानीय कदम उठाया है जिसकी वजह से आगे आने वाले समय में महिला खेल में काफी रूचि बढ़ेगी और देश भर में नया आयाम मिलेगा. हालांकि पिछले कुछ सालों में महिला क्रिकेट में काफी बदलाव देखने को मिले हैं और लोगों की दिल्चस्पी भी बड़ी है.

Read Also:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here