29 हजार रुपए का इनामी बदमाश गुड्डू गिरफ्तार

महानगर संवाददाता भरतपुर। पुलिस ने सोमवार को 29 हजार रुपए के कुख्यात इनामी बदमाश गुड्डू को गिरफ्तार किया है। गुड्डू की गिरफ्तारी पिछले कुछ दिनों से पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। गिरफ्त में आए बदमाश गुड्डू की जिले के कई थानों के साथ पड़ौसी राज्य उत्तरप्रदेश की पुलिस को भी तलाश थी।

गुड्डू पर यूपी के कई थानों में भी कई संगीन मामले दर्ज हैं। इन सभी मामलों में वो लंबे समय से फरार था। पकड़े गए बदमाश गुड्डू पर यूपी के मथुरा, अलवर और भरतपुर पुलिस की ओर से 29 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने अवैध कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

उद्योग नगर थाना के एसएचओ रामनाथ सिंह को सूचना मिली कि कुछ बदमाश मथुरा रोड स्थित हनुमान तिराहे के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हुए हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो चार बदमाश बोलेरो गाड़ी को लेकर भाग गए, लेकिन उनका साथी पप्पू गिरफ्त में आ गया।

पूछताछ में पता चला कि बदमाश पप्पू इनामी है और उसकी कई थानों की पुलिस को तलाश थी।

बताया गया है कि बदमाश पप्पू मथुरा के गांव शेरगढ़ का रहने वाला है. उसके खिलाफ यूपी और राजस्थान में 29 लूट, मारपीट, राहजनी और अवैध हथियार के मामले दर्ज हैं, फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

बदमाशों के चंगुल से निकल दिल्ली पुलिस के पास पहुंची, महिला

व्यापारी से दिनदहाड़े लूटे सवा चार लाख रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here