31 मई तक बंद रहेगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट

अंबाला: हवाई पट्टी के विस्तारीकरण को लेकर चंडीगढ़ हवाई अड्डा 12 मई से 31 मई तक बंद रहने वाला है। इस दौरान चंडीगढ़ से देश व विदेश में जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रनवे की एक्सटेंशन को लेकर 12 मई से 31 मई तक चंडीगढ़ से उड़ने वाली सभी उड़ानें रद्द रहेंगी और हवाई उड़ान भरने वाले यात्रियों को दिल्ली का रुख करना पड़ेगा। हालांकि यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेलवे ने चंडीगढ़ दिल्ली शताब्दी में एक एक्स्ट्रा कोच लगाई है ताकि चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को असुविधा न हो।

रोजमर्रा की जिंदगी में चंडीगढ़ से हवाई सफर करने वाले यात्रियों की माने तो उन्हें जहां ज्यादा समय और पैसे खर्च करके अब दिल्ली से उड़ान भरनी पड़ेगी। वही कुछ यात्रियों को अपने कार्यक्रमों को रद्द करना पड़ा है जिससे वह काफी परेशान हैं।

अंबाला रेल मंडल ने लगाया एक्स्ट्रा कोच

चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर रद्द होने वाली उड़ानों के कारण दिल्ली जाने वाली शताब्दी ट्रेन में अंबाला रेल मंडल ने एक्स्ट्रा कोच लगाया है। चंडीगढ़ से सफर करने वाले यात्रियों को असुविधा न हो इसके लिए 12 मई से 31 मई तक चंडीगढ़ दिल्ली शताब्दी में एक्स्ट्रा कोच लगा कर चलाया जाएगा ताकि प्रति दिन 72 से अधिक यात्रियों को चंडीगढ़ से दिल्ली और दिल्ली से चंडीगढ़ लाया जा सके ।

Read More:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...