5 किलो हाई क़्वालिटी की हेरोइन बरामद, कीमत करीब 20 करोड़

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने एक बड़े ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के 3 शातिर तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5 किलो हाई क़्वालिटी की हेरोइन बरामद की है. जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

दरअसल, स्पेशल सेल की टीम को जानकारी मिली थी कि दिल्ली में ड्रग्स की एक बड़ी खेप आने वाली है. इसी जानकारी के आधार पर स्पेशल सेल की टीम ने दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में ट्रैप लगाया और जितेंद्र नामक तस्कर को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

तीनों की तलाश लेने पर इनके पास से पुलिस ने 5 किलो हाई क़्वालिटी की हेरोइन बरामद की. पूछताछ में खुलासा हुआ कि जितेंद्र ही वो शातिर अपराधी है, जो इस ड्रग को मणिपुर के रास्ते से दिल्ली लेकर आया था. पुलिस के मुताबिक बरामद हेरोइन का इस्तेमाल साउथ दिल्ली और वेस्ट दिल्ली में होने वाली पार्टियों में होना था.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस साल अब तक 60 किलो ड्रग्स बरामद कर चुकी है. जिसके दाम इंटरनेशनल मार्किट में 234 करोड़ है. डीसीपी संजीव यादव की मानें तो स्पेशल सेल का मकसद दिल्ली में ड्रग्स रैकेट को पूरी तरह से खत्म करना है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...