54 साल के हुए अभिनेता आमिर खान, ऐसे मनाएगे अपना जन्मदिन

0
27

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान आज अपना 54वांं बर्थडे मना रहे हैं। आमिर खान फिल्मों में अपने अभिनय और कहानियों को काफी शानदार तरीके से पर्दे पर दिखाते हैं। यही वजह है जो उन्हें बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट स्टार भी कहा जाता है। उनके जन्मदिन पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई भी दे रहे हैं। इस बीच आमिर खान के बर्थडे प्लान का खुलासा हो गया है।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अपने 54वें बर्थडे पर आमिर खान सेलिब्रेशन के साथ काम भी करेंगे। बताया जा रहा है कि एक्टर बांद्रा स्थित अपने घर पर मीडिया से मुखातिब होंगे और इन सबके बीच केक काटेंगे। इसके बाद वह बेलफेस्ट फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए नॉर्थ आयरलैंड रवाना हो जाएंगे। 16 मार्च को वह प्रोड्यूसर नसरीन मुन्नी कबीर से कुछ प्रोजेक्टस को लेकर बात भी करेंगे।

पीएम मोदी की आमिर-सलमान से अपील, अपने अंदाज में वोटर्स को करें जागरुक

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि आमिर खान अपना 54वां बर्थडे काम और फैंस के बीच मनाएंगे। 14 मार्च 1965 को मुबंई में जन्मे आमिर अपनी फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार को निभा चुके हैं। आमिर के पिता ताहिर हुसैन एक फिल्म निर्माता थे जबकि उनके चाचा नासिर हुसैन एक फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ एक निर्देशक भी थे।

आमिर एक फिल्मी परिवार से हैं और इसीलिए उनकी रूचि हमेशा से ही फिल्मों में रही है। आमिर ने अपनी 54 साल की उम्र में 35 साल बॉलीवुड के नाम कर दिए हैं। पिछले तीन दशक से आमिर लोगों को अपना दीवाना बनाते आये हैं। आमिर को भारत सरकार ने साल 2003 में पद्मा श्री और 2010 में पद्मा भूषण से नवाजा था।

आमिर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल वह फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। कमजोर कहानी के चलते यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और बुरी तरह से फ्लॉप हो गई।

राजनीती में उतरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...