7 करोड़ के कर्ज में प्रियंका के होने वाले ससुर

0
106

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर यानि निक जोनस के पिता पॉल जोनस कर्ज तले बुरी तरह दबे हुए हैं. TMZ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पॉल की कंपनी पर तकरीबन 7 करोड़ 10 लाख रुपये का कर्ज है. इस रकम में एक बड़ा हिस्सा उस केस का हर्जाना है जिसे पॉल की कंपनी हार गई थी. पॉल की कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित करने के लिए आवेदन किया है।

पॉल का प्लान है कि वह कंपनी की कुछ प्रॉपर्टी बेच देंगे ताकि कुछ पैसा रिकवर किया जा सके. इससे पहले जोनस ब्रदर्स (जिनमें से निक भी एक हैं) ने उनका बैंड टूटने से पहले साल 2013 में अपने लाखों रिकॉर्ड बेच दिए थे. इसके बाद तीनों भाइयों ने अपना खुद का काम शुरू कर दिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक निक तकरीबन 1 अरब 77 करोड़ रुपयों के मालिक हैं।

उन्होंने अब तक सबसे ज्यादा कमाई एक सोलो आर्टिस्ट के तौर पर की है. हालांकि उन्होंने बाद में एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमाया और फिल्म जुमांजी के रीमेक से अपना करियर शुरू किया. इधर निक और प्रियंका ने अपने रिश्ते को एक नया आयाम देने की आधिकारिक घोषणा पहले ही कर दी है. 18 अगस्त को मुंबई में प्रियंका के घर उनकी रोका सेरेमनी हुई थी।

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...