7 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

महानगर संवाददाता
मनोहरथाना (झालावाड़)। सीएम के गृह जिले झालावाड़ के कामखेड़ा थाना क्षेत्र के मोग्याबेह गांव में 7 साल की मासूम बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। शुक्रवार शाम से लापता बालिका का शव शनिवार शाम घर से कुछ दूर एक खेत में मिला।
बालिका के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि शुक्रवार शाम बालिका गांव के कुछ बच्चों के साथ पास ही टीले पर खेल रही थी। थोड़ी देर बाद सभी बच्चे घर पहुंच गए, लेकिन बालिका घर नहीं लौटी।
परिजनों ने गांव में तलाशा, लेकिन उसका पता नही चला। पुलिस ने शनिवार को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर परिजनों के सहयोग से तलाश शुरू की। इस दौरान घर से कुछ दूर एक खेत में बालिका का शव बरामद हुआ।
पुलिस ने अकलेरा सीएचसी में शव का पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें चिकित्सकों ने बालिका से दुष्कर्म की पुष्टि की। सूचना पर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा सहित कई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी गांव पहुंचे।
एफएसएल टीम ने सैम्पल जुटाए हैं। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच को लेकर विशेष टीम गठित की गई है। शीघ्र ही आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
अकलेरा के ब्लॉक चिकित्साधिकारी डॉ द्वारकालाल मीणा ने बताया कि बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है, उसकी मौत गला दबाने से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...