फेसबुक पर जल्द आएगा व्हाट्सएप का चर्चित ‘डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन’ फीचर

0
74

नई दिल्ली: फेसबुक पर जल्द ही व्हाट्सएप का चर्चित ‘डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन’ फीचर आ सकता है। इस फीचर की मदद से व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज को डिलीट किया जा सकता है। पहले भी ये खबरे आ चुकी हैं कि फेसबुक पर ये फीचर आने वाला है। अब ऐसा लगता है कि ये फीचर टेस्ट किया जा रहा है। एक यूजर ने रेड्डिट पर इस फीचर की फोटो पोस्ट की है। फेसबुक पर ये फीचर अनसेंड के नाम से आ सकता है।

रेड्डिट पर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में साफ दिख रहा है कि फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज डिलीट करने के लिए दो विकल्प सामने नजर आ रहे हैं, जो रिमूव फॉर एवरीवन और रिमूव फॉर यू हैं। अब तक आप फेसबुक पर किसी भी चैट के मैसेज को डिलीट कर सकते थे, लेकिन आप इस मैसेज को रिसीवर के पास से डिलीट नहीं किया जा सकता था।

 

 

 

reddit

हालांकि इस फीचर को अभी व्हाट्सएप के फीचर की तरह नहीं कहा जा सकता है क्योंकि यूजर ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इसमें व्हाट्सएप के फीचर की तरह टाइम लिमिट है या नहीं। बता दें कि व्हाट्सएप मैसेज डिलीट करने के लिए एक टाइम लिमिट है, जिसके बाद इसे डिलीट नहीं किया जा सकता।

 फेसबुक और व्हाट्सएप दोनों पर लंबे समय से डार्क मोड फीचर का इंतजार हो रहा है। हाल में ही एक यूजर ने फेसबुक मैसेंजर पर डार्क मोड फीचर की तस्वीर साझा की थी। इसमें मैसेंजर पर मौजूद व्हाइट हिस्सा ब्लैक दिखरहा था, जबकि टेक्स्ट व्हाइट और फोटो कलर्ड नजर आ रही थी। उम्मीद का रही है कि इस साल फेसबुक और व्हाट्सएप दोनों पर डार्क मोड फीचर आ जाएगा।

मोदी ने किया लोकसभा चुनाव का आगाज़, इंडियन साइंस कांग्रेस का उद्घाटन करते हुए दिया नया नारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...