रणबीर पर लगातार काम का दवाब, शमशेरा की शूटिंग के लिए मांगा समय

0
68

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में पिता ऋषि कपूर के साथ समय बिताकर वापस मुंबई लौट आए हैं। उनके साथ आलिया भी वापस आ गई हैं। हाल ही में उनके पिता की तबीयत गंभीर बताई जा रही थी। खबर है कि रणबीर पर लगातार काम का दवाब भी बढ़ रहा है। यहां तक कि उन्होंने शमशेरा की शूटिंग के लिए समय की मांग की है।

रणबीर सिंह के खाते में बड़े बजट की दो फिल्में हैं। एक ब्रह्मास्त्र तो दूसरी शमशेरा। लेकिन शमशेरा के लिए रणबीर के पास समय का आभाव है जिसके चलते यशराज बैनर और करण मल्होत्रा से उन्होंने समय मांगा है। वहीं, ब्रह्मास्त्र डायरेक्ट कर रहे अयान मुखर्जी फिल्म के कुछ हिस्सों से संतुष्ट नहीं है। इसलिए उन्होंने रणबीर से फिल्म के सीन बदलने के लिए रीशूट का समय मांगा है।

Star Screen Award में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को प्रपोज,ऐसा था सलमान का रिएक्शन

रणबीर शमशेरा की शूटिंग बड़े प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र की वजह से टाल रहे हैं। बता दें कि ब्रह्मास्त्र मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य किरादारों में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र तीन भागों में दर्शकों के लिए पेश की जाएगी।

रणवीर की अगली फिल्म शमशेरा की तो यह डकैत विषय पर आधारित फिल्म है। रणबीर इस फिल्म में ब्रह्मास्त्र के रीशूट से पहले हाथ नहीं डालना चाहते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। शमशेरा को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

ऋषि कपूर की तबीयत को लेकर उनके बड़े भाई रणधीर कपूर का एक बार फिर बयान था। बयान में उन्होंने कहा था कि ऋषि को कैंसर नहीं हुआ है। उन्हें कोई बड़ी बीमारी नहीं है। यहां उनका इलाज चल रहा है और जल्दी ही वह ठीक होकर हमारे साथ घर चलेंगे। लेकिन इससे पहले ऋषि कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह काफी बीमार दिख रहे थे।

सिम्बा की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, महज 7 दिनों में 150 करोड़ के पार आकड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...