फिल्म ‘कलंक’ का धमाकेदार टीजर रिलीज,प्यार और नफरत के बीच दिखी एक अलग दास्तां

0
39

Alia bhatt Varun Dhawan Aditya Roy kapoor Madhuri Dixit, Sonakshi Sinha sanjay dutt Movie Kalank Teaser released

करण जौहर ने जबसे अपनी नई मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ की घोषणा की थी, तभी से हर किसी को इसका बेसब्री से इंतजार है। बीते कई दिनों से निर्माता इस फिल्म के नए पोस्टर्स को रिलीज करके दर्शकों की सातवें आसमां पर पहुंचा चुके है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार है। बता दें कि कुछ देर पहले ही इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। हम यकीन के साथ कह सकते है कि सामने आए इस 2 मिनट और 5 सेंकड के टीजर को आप बार-बार देखेंगे।

Alia bhatt Varun Dhawan Aditya Roy kapoor Madhuri Dixit, Sonakshi Sinha sanjay dutt Movie Kalank Teaser released

बात की जाए फिल्म के टीजर की तो एक पल के लिए भी आप इससे अपनी निगाह नहीं ही हटा पाएंगे। टीजर की शुरुआत वरुण धवन के किरदार जफर के एक डायलॉग ‘कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते है…उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।’ से होती है। इसके बाद एक के बाद एक रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन टीजर में दिखाई देते है।

भारत में होली क्यों मनाई जाती है, इसके पीछे कई कारण है आइए जानते है

बैकग्राउंड म्यूजिक ने हर एक सीन में जान सी भर दी है। टीजर की खास बात यह है कि इसमें एक जगह माधुरी और संजय एक दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे है। आपको याद दिला दें कि  इस फिल्म में माधुरी और संजय एक साथ स्क्रीन शेयर जरुर करेंगे।

फिल्म के टीजर से आप कहानी का सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते है कि क्योंकि इसमें मात्र दो ही डायलॉग है। जहां पहला डायलॉग वरुण का है वहीं दूसरा डायलॉग आलिया (रुप) का है जोकि शादी के मंडप पर आदित्य यानि कि देव चौधरी के साथ दिखाई दे रही है। शादी के मंडप पर बैठकर रोती हुई रुप को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिलहाल तो हम आपके साथ आलिया के डायलॉग को साझा नहीं करेंगे। इसे आप टीजर में ही देखें तो बेहतर होगा।

 

कुछ ऐसी हो सकती है कहानी

टीजर को देखने के बाद ये साफ लग रहा है कि हर एक किरदार रिश्तों के उधेड़बुन में फंसे हुए है। रुप और जफर एक दूसरे को पसंद करते है लेकिन किसी एहसान और कर्ज के चलते दोनों मिल नहीं पाते है। आखिरी सीन को देखने के बाद साफ लग रहा है कि आखिरकार जिंदगी इनके रिश्ते को एक और मौका देगी। टीजर को देखने के बाद हमें इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

सुनाई दिए केवल दाे डायलॉग: दो मिनट के टीजर में केवल दो ही डायलॉग सुनाई दिए। पहला वरुण की आवाज में-कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है। और दूसरा आलिया की आवाज में – जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तब हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनिया में।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है और ये फिल्म 17 अप्रैल, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

झारखंड में प्रतिबंध हुआ ई-सिगरेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...