हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र

0
35

मथुरा। फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र मथुरा के गांव में अपनी पत्नी हेमामालिनी के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा। धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी।

कराची : धूल, आंधी के कहर से तीन की मौत, 10 घायल

हेमा माल‍िनी के पक्ष में चुनावी प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि मैं एक किसान हूं। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा रहा है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं, अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है। हेमा माल‍िनी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा कि हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं, जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है। Actor Dharmendra, who arrived in Mathura to campaign for Hema Malini, and said - Mathura News in Hindiअभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी अपने पति व मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं। इससे पहले हेमा मालिनी ने रविवार को एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि आज का दिन मेरे लिए खास दिन है। धरमजी पूरा दिन मेरे लिए प्रचार करने के लिए मथुरा में हैं। जनता उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। हेमा ने लिखा कि चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से ठीक पहले मथुरा में हमारे घर में ली गई तस्वीर।Actor Dharmendra, who arrived in Mathura to campaign for Hema Malini, and said - Mathura News in Hindi

हेमामालिनी किसान महिला के रूप में उनके अवतार को, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के क्षेत्र में किसानों के साथ गेहूं की फसल की कटाई में हाथ आजमाने की कोशिश की, इसने न सिर्फ सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा बल्कि विपक्ष ने भी उनकी खिंचाई की और उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ की जगह ‘ड्रामा गर्ल’ का टैग दे दिया। इसके बाद हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाती हुई नजर आई।

 

‘भारत’ के सेट से कटरीना कैफ की नई तस्वीर हुई वायरल

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...