आजम खान को जयाप्रदा ने दिया मुँह तोड़ जवाब

0
58

रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बयान पर विवाद गरमाता ही जा रहा गया है। रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा ने खुद आजम खान की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं। साथ ही जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से वह डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं।

Jaya Prada counter attack on Azam Khan - Rampur News in Hindiआपको बताते जाए कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी भाजपा रत्याशी का नाम लिए बिना अश्लील टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद आजम खान की इस टिप्पणी की हर तरफ आलोचना हो रही है। इस टिप्प्णी का जवाब देते हुए जया प्रदा ने कहा है कि आजम खान ने जो शब्द उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी। जया प्रदा ने आजम खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है।

जब यह शख्स ऊंट को ले गया शॉपिंग मॉल के अंदर, वीडियो वायरल

जया प्रदा ने यह भी सवाल किया कि महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी करने वाले आजम खान के घर में क्या मां या बहू-बीवी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अपने घर की महिलाओं के लिए भी ऐसे बयान देंगे। जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव को मैं छोटा भाई मानती हूं, लेकिन जब आजम खान मुझ पर हमला कर रहा था तो उन्होंने कुछ नहीं किया। जब अमर सिंह ने मेरा बचाव किया तो उनको भी पार्टी से बाहर कर दिया।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...