पानीपत को लेकर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर, यूजर्स बोले- ये भी होगी फ्लॉप

0
53

मुंबई।    बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने करियर की शुरुआत सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म ‘कल हो ना हो’ से की थी। डायरेक्शन के बाद अर्जुन धीरे-धीरे एक्टिंग की तरफ चले गए। बतौर एक्टर फिल्म ‘इश्कजादे’ उनकी पहली फिल्म थी और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। ‘इश्कजादे’ के बाद अर्जुन ने कई फिल्में की। बहरहाल, इन दिनों अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें अर्जुन कपूर आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म “पानीपत” में काम कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू कर हो चुकी है। arjun kapoor

फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही अर्जुन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि आशुतोष सर और हमारी टीम के साथ एक ऐसी शानदार यात्रा की शुरुआत जो पहले कभी नहीं हुई। अर्जुन के यह स्टेटस शेयर करते ही कुछ फॉलोवर्स ने इस फिल्म को लेकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

‘बधाई हो’ के बाद आयुष्मान खुराना जल्द लेकर आएंगे अपनी ‘ड्रीम गर्ल’

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है कि तुम फ्लॉप हो और तुम्हारी फिल्म भी फ्लॉप ही साबित होगी। इतना ही नहीं लोगों ने आगे लिखा है कि तुम सभी लोग राजा-रानी को लेकर फिल्में बना रहे हो। तुम्हें लगता है कि हर फिल्म बाहुबली जैसी हो सकती है, तुम कभी ऐसा काम नहीं कर सकते। इतना ही नहीं लोगों ने उनके और मलाइका के रिलेशनशिप पर जमकर सवाल उठाए। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में अर्जुन कपूर फिल्म में एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अर्जुन के साथ-साथ अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री कृति सैनन भी नजर आएंगी। बता दें फिल्म के संवाद अशोक चक्रधर ने लिखे हैं। फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। आशुतोष इससे पहले मोहनजोदारो और लगान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

चेक बाउंस से जुड़े 7 मामलों में राजपाल यादव को 3 महीने की जेल

———————————————————————————-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...