अजमेर: सेना के जवान का नवजात बेटा अस्पताल से हुआ चोरी

0
62

अजमेर। अजमेर जिला स्थित महिला अस्पताल में एक बार फिर लापरवाही का आलम देखने को मिला है। इस बार एक दिन के नवजात को एक महिला चोर वार्ड से चुरा कर ले गई और इसकी अस्पताल के कर्मचारियों को भनक तक नहीं लगी। हालांकि 5 मिनट बाद ही चुराया गया बच्चा नर्सरी वार्ड के बाहर मिल गया।

आपको बता दें कि सेना में तैनात ग्वालियर निवासी राजपाल की पत्नी सपना की 11 अक्टूबर को जनाना अस्पताल में डिलीवरी हुई थी जिसमे उसने एक बेटे को जन्म दिया था। राजपाल ने बताया कि 12 अक्टूबर की सुबह 3 बजकर 26 मिनट पर एक ग्रामीण परिवेश की महिला न्यू गायनिक वार्ड में आई और उसका बच्चा उठाकर ले गई।

उसकी पत्नी ने जब राजपाल को सूचित किया तो वह वार्ड में आया और स्टॉफ को जगाकर सभी दरवाजे बंद करके चोर को पकड़ने की बात कही। चोरी की सूचना से अस्पताल का स्टॉफ हरकत में आया और बाहर निकलने के सभी गेट बंद कर दिए गए। 5 मिनट बाद ही उसका बेटा नर्सरी के बाहर कपड़े में लिपटा मिला।

जिस महिला ने बच्चे को चुराया वह सीसीटीवी में भी कैद हो गई। महिला ने घूंघट कर रखा था जिससे उसका चेहरा नजर नहीं आया। वह महिला इतनी शातिर थी कि उसने बच्चे को चुराते ही उसके कपड़े भी बदल दिए जिससे कि लोग बच्चे की पहचान ना सके।

बेटा-बेटी का हो सकता है चक्कर
राजपाल के बेटे को जिस महिला ने चुराया उसने बच्चे का टैग भी हटा दिया और बच्चे के पास से जयश्री नामक महिला की बेटी का टैग मिला। इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि महिला की परिचित या रिश्तेदार को बेटी हुई हो और वह उसे बदलना चाह रही थी। आर्मी मैन की सजगता ने आरोपी महिला के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...