BHARATPUR NEWS पति को विदेश से वापस लाने के लिए, पत्नी दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर

भरतपुर। पति को विदेश से वापस लाने के लिए एक महिला भरतपुर से लेकर दिल्ली तक अधिकारियों और मंत्रियों तक की चौखट पर माथा टेक रही है लेकिन इस पीड़ित महिला की समस्या तक सुनने को कोई अधिकारी और मंत्री तैयार नहीं है।
मामला भरतपुर जिले के डीग कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र के बेलारा गांव का मामला है । यहां का निवासी विजय सिंह बघेल अखबार में निकले एक विज्ञापन जिसमें 11 हजार रुपए जमा कराओ और विदेश में जाकर 35 हजार महीना कमाओं के तहत आगरा के एक दलाल के चक्कर में आकर मलेशिया चला गया और घर से 4 लाख दलाल को भी दे दिए । लेकिन करीब 1 साल पहले से उसने बात करना बंद कर दिया ।

इसके बाद से ही विजय सिंह की पत्नी राजकुमारी अपने पति को वापस लाने के लिए दर-दर की ठाकरें खा रही है। उसने दलालों के खिलाफ वर्ष 2016 में थाना मथुरा गेट में एक मामला दर्ज कराया लेकिन उसके बाद भी उसका पति वापस नहीं आया तब वह अपने ससुर को साथ लेकर निकल पड़ी और दर दर की ठोकर खाते हुए अधिकारियों और मंत्रियों से मिलने लगी उनको ज्ञापन देकर अपनी समस्या बताकर अपने पति को वापस लाने की गुहार लगाई।
इतना ही नहीं राजकुमारी दिल्ली गई और वहां पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी मिलने की कोशिश की लेकिन वहां पर भी उसकी सुनवाई नहीं हुई । वहीं डीग कुम्हेर के विधायक विश्वेंद्र सिंह के यहां पर अपनी व्यथा बताई तब विधायक विश्वेंद्र सिंह ने एक लेटर केंद्रीय गृहमंत्री के नाम लिखा और इस महिला की मदद करने की बात कही है।

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...