बीकानेर जमीन घोटाला: रॉबर्ट वाड्रा से ईडी कर रही है पूछताछ

0
38

जयपुर। बीकानेर जमीन घोटाला मामले में ईडी प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से बुधवार को भी पूछताछ कर रही है। राबर्ट वाड्रा को अभी लंच बैक मिल गया है। इसके बाद फिर पूछताछ शुरू होगी।

कीटों का हो रहा पतन, बड़े संकट में पड़ सकती है दुनिया

-राबर्ट वाड्रा को अभी लंच बैक मिल गया है।वे होटल चले गए हैं।Bikaner land scam: Robert Vadra inquires from ED - Jaipur News in Hindiआपको बताते जाए कि मंगलवार को प्रियंका गांधी रॉबर्ट वाड्रा को ईडी दफ्तर तक छोडऩे भी पहुंचीं थीं। वाड्रा से इस मामले में करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी। रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ के बाद बाहर निकलते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। कांग्रेसियों ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए चौकीदार चोर के नारे लगाए। उनकी मां मॉरीन वाड्रा से भी सवाल पूछे गए। सूत्रों के मुताबिक मॉरीन ने कहा कि मुझे कंपनी के बारे में ज्यादा नहीं पता, मैं कम्पनी के नियमित काम काज में दखल नहीं देती थी लिहाजा मुझे इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं पता है।

भीमा कोरेगांव मामले के आरोपियों को SC से राहत नहीं

वाड्रा के वकील ने पूछताछ के बाद कहा कि पूछताछ लगभग नौ घंटे चली। वकील ने बताया कि वाड्रा की मां मौरीन का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, उनका इलाज चल रहा है इसलिए उन्हें बुधवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है। हालांकि उन्होंने जांच में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

———————————————————————————–

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...