BJP ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत करते हुए कहा ये……

0
30
New Delhi: Congress Vice President Rahul Gandhi during a press conference at Parliament in New Delhi on Wednesday. PTI Photo by Subhav Shukla (PTI12_14_2016_000052B)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को चुनाव आयोग से मुलाकात करके पश्चिम बंगाल को संवदेनशील राज्य घोषित करने का आग्रह किया है। उसी के तहत चुनाव कराए जाएं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गलतबयानबाजी की शिकायत भी चुनाव आयोग से की है।
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज दिल्ली में चुनाव आयोग के साथ भाजपा के प्रतिनिधिमंडल की बैठक के बाद कहा कि हमने चुनाव आयोग से राहुल गांधी के खिलाफ अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ असत्यापित आरोप लगाने के लिए कार्रवाई करने का अनुरोध किया है, जब आदर्श आचार संहिता पहले से ही लागू है। हमने चुनाव आयोग को सूचित किया है कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव में बंगाल का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत ही निराशाजनक है। BJP   Election Commission Rahul Gandhi Complaint ,Know what to say - Delhi News in Hindiस्थानीय निकाय और ग्राम पंचायत चुनावों के दौरान 100 लोग मारे गए थे। भाजपा ने चुनाव आयोग को कुछ अफसरों की लिस्ट दी है। पार्टी का दावा है कि ये अफसर टीएमसी कैडर के रूप में काम करने में जुटे रहते हैं। इसके अलावा भाजपा की मांग है कि कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को चुनावी ड्यूटी से हटा दिया जाए। इस प्रतिनिधिमंडल में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रविशंकर प्रसाद, कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता शामिल थे। आपको बताते जाए कि पश्चिम बंगाल में इस बार सीधी जंग भाजपा बनाम टीएमसी होने जा रही है। भाजपा का लक्ष्य है कि वह बंगाल में 20 से अधिक लोकसभा सीटें अपने नाम करे ऐसे में वह आक्रामक रुख अपनाए हुए है।

UP : सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

———————————————————————————–

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...