बॉबी देओल जल्द ही शाहरुख खान संग करेंगे ड‍िज‍िटल डेब्यू

0
38

बॉबी देओल ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म रेस 3 से कमबैक किया था. इसके बाद बॉबी देओल को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल गया है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक बॉबी जल्द ही शाहरुख खान संग ड‍िज‍िटल डेब्यू करेंगे.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बॉबी देओल ने शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड च‍िली एंटरटेनमेंट के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है. ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख खान के साथ बॉबी देओल की जोड़ी किसी प्रोजेक्ट के ल‍िए बनेगी. इस फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन दोनों स्टार्स का क्या रोल होगा इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है.

बता दें शाहरुख खान और देओल पर‍िवार का लंबे समय से अच्छा र‍िश्ता है. ऐसे में बॉबी के लिए शाहरुख खान के साथ काम करना आसान है. बॉबी के कर‍ियर को इन द‍िनों संभालने का ज‍िम्मा सलमान खान ने लिया है. बॉबी देओल को फिटनेस के ट‍िप्स देने से लेकर उनके फ‍िल्मी प्रोजेक्ट तक, इन सारी चीजों पर सलमान खान पर्सनली इंटरेस्ट लेते हैं.

 

बॉबी देओल 90 के दशक के सुपरह‍िट हीरो रहे हैं. लेकिन बाद में फिल्मों के फ्लॉप होने के साथ उन्हें कर‍ियर में सफलता नहीं मिल सकी. अब बॉबी देओल के कर‍ियर को एक बाद फिर सलमान खान और शाहरुख खान ने संवारना शुरू कर द‍िया है. देखना ये होगा कि बॉबी देओल के करियर में इस फिल्म का क्या असर होता है. इसके पहले बॉबी की कमबैक फिल्म रेस 3 को फैंस ने पसंद नहीं किया था, हालांकि बॉबी के लुक को फैंस ने सराहा था.

वैसे दबंग 3 में सलमान खान के युवावस्था का सीक्वेंस दिखाया जाएगा. जिसमें बॉबी देओल उनके दोस्त के रोल में दिखेंगे. मूवी में दोनों एक्टर्स का याराना देखने को मिलेगा. बॉबी का रोल काफी अहम बताया जा रहा है. हालांकि दबंग-3 में बॉबी देओल की कास्टिंग की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. मगर संभव है कि फिल्म में बॉबी और सलमान की जोड़ी देखने को मिले.

देखिए राजकुमार राव और कंगना रनौत का मेंटल अंदाज, जारी हुआ फिल्म का नया पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...