Box office का नया हीरो बना हॉरर

0
257

मुंबई।    पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस विनर रही अमर कौशि‍क की फि‍ल्म ‘स्त्री’ अपने दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर रही है। ‘स्त्री’ के हिट होने के बाद अब हॉलीवुड हॉरर भी दर्शकों को आकर्ष‍ित करता नजर आ रहा है। इस हफ्ते रिलीज हुई ‘द कंज्यूरिंग’ फिल्म की नई फिल्म The Nun के लिए दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन लेटेस्ट रिलीज ‘पलटन’ और ‘लैला मजनू’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत बताई जा रही है।

शाहिद कपूर ने सोनम कपूर की शादी के पांच महीने बाद पूछा ऐसा सवाल

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हॉरर फिल्मों को बॉक्स का नया हीरो कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘हॉलीवुड का सिक्का एक बार फिर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर चमका हॉरर हॉलीवुड सीरीज द कंज्यूरिंग की नई फिल्म The Nun की अच्छी शुरुआत वहीं लैला मजनू और पलटन की शुरुआत रही धीमी स्त्री ने 8वें दिन भी की ठीक ठाक कमाई की इवनिंग शोज में बेहतरीन कमाई होने की उम्मीद’

तरण ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- ‘फिल्मों के बाजार में हॉरर फिल्मों की बादशाहत स्त्री ही हॉरर कॉमेडी और द नन दर्शकों को आकर्ष‍ित करने में हुईं सफल हॉरर है अब नया हीरो।’

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार तक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 64.78 करोड़ कमा चुकी है। तरण आदर्श की मानें तो स्त्री फिल्म दूसरे रविवार तक 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू ओपनिंग डे पर 50 लाख रुपये से भी कम कलेक्शन कर पाई है। वहीं जेपी दत्ता की फिल्म पलटन के लिए भी काफी कम फुटफॉल देखने को मिला है। bollywoodhungama वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म की ओपनिंग 10 लाख रुपये से भी कम रही है।
————————————————————————-

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...