जीजाजी के साथ साले साहब भी भ्रष्टाचार में लिप्त : स्मृति ईरानी

0
29
The Union Minister for Textiles and Information & Broadcasting, Smt. Smriti Irani interacting with the media regarding the cabinet approval for the Integrated Scheme for Development of Silk Industry, in New Delhi on March 22, 2018.

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को कांग्रेस पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि जमीन घोटाले में रॉबर्ट वॉड्रा के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम भी शामिल हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जीजा जी के साथ साले साहब भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। केन्द्रीय मंत्री ईरानी ने बुधवार को प्रेस को सम्बोधित करते हुए यह बात कही।

BJP ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत करते हुए कहा ये……

कांग्रेस पर फैमिली पैकेज भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, उन्होंने कहा कि एचएल पाहवा के यहां ईडी की रेड में राहुल गांधी के नाम के दस्तावेज पाए गए हैं। 70 सालों में संस्थागत भ्रष्टाचार कांग्रेस की देन रही है। लेकिन पिछले 24 घंटों में समाचार माध्यमों से जो तथ्य आए हैं वो दर्शाते हैं कि कैसे गांधी-वाड्रा परिवार ने पारिवारिक भ्रष्टाचार को परिभाषित किया है ।Smriti Irani puts big allegations on Rahul Gandhi - Delhi News in Hindiईरानी ने कहा कि एक समाचार सूत्र के माध्यम से राष्ट्र को जानकारी मिली है कि एच एल पाहवा नाम के एक व्यक्ति के यहां ED की रेड में उसके पास से राहुल गांधी के साथ लेनदेन के दस्तावेज मिले हैं।  एच एल पाहवा के यहां हुई रेड में चौकाने वाली बात ये है कि उनके पास जमीन की खरीद फरोख्त के लिए पैसे नहीं थे। राहुल गांधी और श्रीमती वाड्रा के लिए जमीन खरीदने के लिए सी सी थंपी ने 50 करोड़ से ज्यादा रुपये दिये । आपको बताते जाए कि बीजेपी का यह जवाब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की पहली रैली के बाद आया है।

अजमेर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से चादर पेश

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...