BSNL लेकर कर आया 99 रुपये में 20Mbps वाला प्लान

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने चार नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं. इसमें 20Mbps की स्पीड ग्राहकों को मिलेगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक इन प्लान्स को प्रमोशनल तौर पर पेश किया गया है और ये केवल नए यूजर्स के लिए ही वैलिड हैं. इन नॉन-FTTH BSNL प्लान्स की कीमत 99 रुपये से लेकर 399 रुपये तक है. इनमें प्रति महीने 45GB से लेकर प्रति महीने 600GB तक डेटा ग्राहकों को दिया जाएगा.

टेलीकॉमटॉक की खबर के मुताबिक, इन प्लान्स में तय सीमा तक 20Mbps की स्पीड मिलेगी और सीमा समाप्त हो जाने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाएगी. साथ ही इन प्लान्स में डेटा के अतिरिक्त पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी. इन प्लान्स को अंडमान और निकोबार को छोड़कर देशभर के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है.

BSNL BBG कॉम्बो ULD 45GB प्लान की कीमत 99 रुपये रखी गई है और इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा दिया जाएगा. इसी तरह 150GB वाले प्लान की कीमत 199 रुपये रखी गई है और इसमें प्रतिदिन 5GB डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा 300GB और 600GB डेटा वाले प्लान की कीमत क्रमश: 299 रुपये और 399 रुपये रखी गई है. इनमें रोज 10GB और 20GB डेटा ग्राहकों को दिया जाएगा.

इन प्लान्स में 20Mbps की स्पीड तय सीमा तक दी जाएगी. उसके बाद स्पीड 1Mbps हो जाएगी. मिली जानकारी के मुताबिक, स्पीड मिडनाइट 12am को रिस्टोर हो जाएगी. चूंकि ये एक प्रमोशनल ऑफर है इसलिए ये केवल 90 दिनों के लिए वैलिड रहेगा. छह महीनों तक इन प्लान्स का लाभ लेने के बाद ग्राहक BSNL के दूसरे प्लान्स में शिफ्ट हो सकते हैं. साथ ही रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है कि नए यूजर्स को 500 रुपये डिपॉजिट करना होगा.

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...