हेलमेट ना पहनने की वजह से सारा अली खान के खिलाफ मामला दर्ज

0
42

सिम्बा स्टार सारा अली खान कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. पिछले दिनों सारा का कार्तिक आर्यन संग बाइक राइड का एक वीडिया वायरल हुआ था. जिसमें वे बिना हेलमेट पहने नजर आई थीं. हेलमेट ना पहनने की वजह से सारा अली खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था. लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. सारा के हेलमेट ना पहनने का ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

सारा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली की सड़कों पर सारा के बाइक पर बिना हेलमेट के घूमने की जानकारी मांगी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि घटना के बारे में सभी फैक्ट्स मिलने और उनके वैरिफाई होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा.

बताते चलें कि जिस दौरान ये वीडियो सामने आया था तो लोगों ने सारा को ट्रोल करते हुए दिल्ली पुलिस को भी वीडियो टैग किया था. रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने के लिए सारा की जमकर आलोचना की गई. बता दें कि ये वीडियो दिल्ली में इम्तियाज अली की फिल्म शूटिंग का है. अभी तक इस पूरे विवाद पर सारा अली खान की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. इन दिनों सारा न्यूयॉर्क में अपनी बेस्ट फ्रेंड संग हॉलिडे पर हैं.

 

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा रिलीज हुई. अब उनके पास इम्तियाज अली की मूवी आज कल और कुली नंबर 1 का रीमेक है. कुली नंबर 1 के रीमेक में सारा के साथ वरुण धवन होंगे. दूसरी तरफ, इम्तियाज अली की मूवी में सारा के साथ कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है.

बैसाखी : क्यों और कहां-कहां मनाते हैं बैसाखी पर्व,  जानें यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...