ज्योतिरादित्य सिंधिया को विधायक पुत्र ने गोली मारने की धमकी दी

0
74

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी दी गई है। मध्यप्रदेश के हटा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता और विधायक उमादेवी खटीक के बेटे ने यह धमकी दी है।

इस धमकी के बाद प्रदेश में राजनीति गर्मा गई है। मध्यप्रदेश में सिंधिया को यह धमकी दूसरी बार मिली है। गौरतलब है कि सिंधिया 5 सितंबर को दमोह जिले के हटा में परिवर्तन रैली को संबोधित करने आने वाले हैं।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक उमा देवी खटीक एवं भाजपा नेता लालचंद्र खटीक के बेटे प्रिंसदीप ने अपने फेसबुक वॉल पर यह धमकी सार्वजनिक की है। प्रिंसदीप ने सोमवार देर रात को यह विवादित पोस्ट की है।

क्या था पोस्ट में
प्रिंसदीप की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई। इस पोस्ट में प्रिंसदीप ने गुना से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली धमकी दे डाली थी। उसने लिखा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हटा आगमन को लेकर चेतावनी जारी की थई।

इसमें लिखा था कि सिंधिया यदि उपकासी गांव में कदम रखेंगे तो उन्हें गोली मार दी जाएगी। सोमवार को सुबह राजनीति गर्माने के बाद विधायक पुत्र ने अपने फेसबुक से यह धमकी हटा ली। लेकिन, जब तक काफी जगहों पर यह पोस्ट शेयर हो चुकी थी। कांग्रेस समर्थक कार्यकर्ता इसे काफी वायरल कर रहे हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...