कांग्रेस पाकिस्तान के साथ, वे देशद्रोही हैं : वित्तमंत्री सरमा

0
35

नई दिल्ली। असम के वित्तमंत्री हिमांता बिस्व सरमा ने शनिवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘गब्बर सिंह’ करार दिया और आरोप लगाया कि पार्टी पाकिस्तान के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशद्रोही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय परिषद के दूसरे दिन सरमा ने कहा कि गब्बर सिंह’ जीएसटी नहीं बल्कि राहुल गांधी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष गरीबों को लूटना चाहते हैं और उनके अधिकारों को छीनना चाहते हैं। Assam finance minister Sarma said   Congress with Pakistan, they are traitors - Delhi News in Hindiकांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह राफेल लड़ाकू विमान का मुद्दा उठा रहे हैं। देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि भारतीय वायुसेना को राफेल की जरूरत है। यह देश हित में है।” उन्होंने कहा कि लेकिन वह पाकिस्तान के साथ खड़े हैं। वह जानते हैं कि राफेल अगर भारत आ गया तो पाकिस्तान हवाई युद्ध में भारत को कभी नहीं हरा सकता। इसलिए वह कह रहे हैं कि भारत को राफेल की जरूरत नहीं है। भीड़ के ‘भारत माता की जय’ के नारे के बीच सरमा ने कहा कि वे देशद्रोही हैं। वे (मुगल बादशाह) बाबर हैं।

आदित्य धर ने प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी और फिल्म को लेकर की तारीफ

सरमा ने कहा कि इन ताकतों को हराना भाजपा का लक्ष्य है। राष्ट्रीय नागरिक रजिस्ट्रार (एनआरसी) के बारे में मंत्री ने कहा कि (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी ने एनआरसी की शुरुआत तब की, जब लोगों ने विकास के साथ-साथ पहचान की मांग की। इसीलिए भाजपा या उसके सहयोगी आठ राज्यों में शासन कर रहे हैं।
उन्होंने नागरिकता (संशोधन) विधेयक के लिए भी मोदी की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री ने निर्णय लिया कि असम के मूल निवासियों को संरक्षण मिलना चाहिए। सरमा ने कहा कि अगर धारा 6 लागू हो जाती है, तो असम अवैध बांग्लादेशियों के खिलाफ एक किला बन जाएगा।

VIDEO : सड़क पर घूमने निकले चार बब्बर शेर, लोगों की थमी सांसें

———————————————————————————–

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...