‘एवेंजर्स’ फिल्मों में काम करने को लेकर दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा

0
42

दीपिका पादुकोण हाल ही में लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम गई थी। जहां पर उन्होंने अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया। इसके बाद भारत में इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे। इस खास मौके पर उनके साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, साथ ही माता- पिता भी दिखाई दिए। इस पुरे इवेंट के दौरान दीपिका और उनका परिवार काफी खुश नजर आया। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने कहा- वो एवेंजर्स का हिस्सा बनना चाहती है, वो इसकी बहुत बड़ी फैन हैं। दीपिका पादुकोण ने इस पर बात करते हुए आगे कहा- ‘दुनिया सुपरहीरो की कहानी बड़े पर्दे पर देखने के लिए पूरी तरह से तैयार है जोकि भारत से आई है। मुझे एवेंजर फिल्म हो या कोई दूसरा सुपर हीरो कैरेक्ट मैं करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे अपने आप पर भरोसा है कि वो एक दिन सुपर हीरो के रूप में सबके सामने आएंगी।

आदित्य रॉय कपूर ने ‘मलंग’ की शूटिंग की शुरू , Photos वायरल

मालुम हो कि दीपिका कुछ दिनों पहले अवेंजर्स में ब्लैक विडो का रोल अदा करने वाले स्कार्लेट जोहानसन के साथ फोटोशूट करवाया था।  दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म को राजी फेम मेघना गुलजार निर्देशित कर रही है। ‘छपाक’ फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की जीवनी पर बेस्ट है। दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की थी। इसके बाद फैंस को जानकरी दी थी कि उन्होंने छपाक’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मालुम हो कि फिल्म में दीपिका का किरदार लक्ष्मी अग्रवाल का होगा। पिछले साल दीपिका फिल्म पद्मावत में दिखाई दी थी। इसके बाद रणवीर सिंह से शादी के चलते उन्होंने कई फिल्म साइन नहीं की थी।

कॉकरेज से भरे घर में मिली ‘मोगली गर्ल’, नहीं जानती कोई भाषा

इसके साथ ही मेघना गुलजार ने भी एक फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया था। ये फिल्म फिल्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बन रही बायॉपिक है। रणवीर इस फिल्म में किरदार सैम मानेकशॉ का होगा। खबर के अनुसार, मेघना गुलजार इस फिल्म की कहानी और काम करना चाहती है। जिसके लिए वो इन दिनों रिसर्च पर जोर दे रही है।

———————————————————————————–

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...