तनुश्री के बाद एक और यौन शोषण का खुलासा, महिला बोली- विकास बहल ने मेरी ड्रेस में हाथ डाला

0
64
OLYMPUS DIGITAL CAMERA

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है । अब बॉलीवुड की कई महिलाएं इस पर खुलकर बात कर रही हैं । उन्होंने भी अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरासमेंट की घटना को शेयर किया । महिला ने एक मीडिया पोर्टल को बताया कि फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के रिलीज होने से पहले फिल्म की पूरी टीम पार्टी के लिए जमा हुई थी।

पार्टी के बाद विकास बहल ने महिला को उसके कमरे तक छोड़कर आने का प्रस्ताव रखा। महिला ने बताया, ‘विकास बहल मेरे लिए मेरे बॉस (अनुराग कश्यप) के पार्टनर थे। मुझे उनसे कोई डर नहीं था। विकास ने मुझे गले लगाया और उसके बाद में अपने कमरे में अपने बाथरूम में चली गई।’ महिला ने बताया, ‘जब मैं बाथरूम से वापस आई तो देखा कि विकास बहल मेरे बिस्तर पर लेटे हुए हैं।

मैंने उनसे उठकर जाने को कहा लेकिन वह नहीं उठे। इसके बाद मैंने कुछ तकिये विकास और अपने बीच लगाकर और विकास से दूरी बनाकर सो गई। कुछ ही देर बाद विकास ने अपना हाथ मेरी ड्रेस के अंदर डाल दिया। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन उन्होंने अपनी पैंट्स उतार दीं और मेरे पीछे की तरफ मास्टरबेट करने लगे। इसके बाद वह कमरे से चले गए।’ महिला ने बताया कि इस घटना के बाद वह शॉक में आ गईं।

इसके बाद भी विकास ने ऑफिस में महिला का शोषण करने की कोशिश की। जब बात हद से आगे निकल गई तो उन्होंने इस बात की शिकायत अनुराग कश्यप से की। महिला ने कहा, ‘जब मैंने अनुराग को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में अभी बात नहीं करना चाहते हैं लेकिन बाद में इस पर ऐक्शन लेंगे।’ बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए जाने के बाद कई महिलाओं ने विकास बहल, कैलाश खेर, जुल्फी सैयद और कमीडियन उत्सव चक्रवर्ती जैसे सिलेब्रिटीज के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...