डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट पर कोकीन लगाकर बनाया संबंध, लड़की की मौत

0
72

मैगडबर्ग। जर्मनी के मैडगबर्ग में 42 साल के एक डॉक्टर ने सेक्स के दौरान की गई अपनी अजीब हरकतों की वजह से गर्लफ्रेंड की जान ले ली। द सन में छपी खबर के अनुसार, गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोपी डॉक्टर ने अपने पेनिस में कोकीन का छिड़काव कर रखा था। कोकीन की इस मात्रा के कारण सेक्स के दौरान डॉक्टर की गर्लफ्रेंड की जान चली गई। कोर्ट ने केस की पड़ताल में यह माना कि आरोपी ने इससे पहले भी कुछ अन्य महिलाओं के साथ ऐसी हरकत की थी। 42 साल के डॉक्टर ऐंड्रीज डेविड पर फिलहाल जर्मनी की अदालत में मुकदमा चल रहा है। इस सनकी डॉक्टर पर सेक्स के दौरान अजीब हरकतें करने के कुछ और केस भी हैं।

डॉक्टर सेक्स से पहले अपनी स्किन पर कुछ लेप जैसा लगा लेता था, ताकि उसे शारीरिक संबंध बनाने में अलग अनुभव हो। आरोपी डॉक्टर के साथ पूर्व में शारीरिक संबंध बना चुकी कुछ महिलाओं ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं। एक महिला ने बताया कि डॉक्टर सेक्स के दौरान उसे धोखे से कोकीन की अधिक डोज देता था। महिला का कहना है कि कोकीन की अधिक मात्रा ले लेने के कारण दो बार उनकी कार टकराने से बची।

कार हादसे के कारण उन्हें काफी चोट भी आई। बता दें कि डॉक्टर पर 38 साल की महिला की हत्या का केस चल रहा है। कोर्ट में जांच टीम ने बताया कि ऑरल सेक्स के दौरान एक बार उन्हें सांस लेने में बहुत तकलीफ होने लगी। वह समझ नहीं पा रही थीं कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। जब डॉक्टर के पास उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया तो उनके मुंह में कोकीन की मात्रा मिली। इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने मौत का कारण कोकीन की अधिकता को बताया था।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...