32 C
Jaipur,India
Friday, April 26, 2019
Home मनोरंजन चुनाव आयोग ने लगाई फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’की रिलीज पर रोक

चुनाव आयोग ने लगाई फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’की रिलीज पर रोक

0
36

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi)  के मेकर्स की मुसीबतें अब बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इस फिल्म को हरी झंडी दिखाई थी और चुनाव आयोग (Election Commission) को इस फिल्म पर फैसला लेने को कहा था. अब चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी  है. चुनाव आयोग का कहना है कि लोकसभा चुनाव के दौरान किसी भी नेता पर बनी फिल्म रिलीज नहीं होगी.

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को मंगलवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से एक अनरिस्ट्रिक्टेड (यू) प्रमाण-पत्र जारी किया गया था. फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने आईएएनएस से कहा था कि, “हमें पता था कि यही होगा. अंतत: ऐसा ही हुआ.” लेकिन अब फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. फिल्म को लेकर शुरू से ही विवाद हो रहा था. विपक्षी दल इस फिल्म का विरोध कर रहे थे. फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में  याचिका भी दायर की गई थी लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था. इसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मगर वहां से भी फिल्म को क्लीन चिट मिल गई थी. अब जब फिल्म कल यानि 11 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार थी, तब चुनाव आयोग ने यह बड़ा फैसला सुनाया है.

पोषक तत्वों से भरपूर है कटहल, फाइबर की होती है अच्छी मात्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...