जैसलमेर में पाक सीमा के पास फेसबुक आईडी हैक

0
115

जैसलमेर। जिले के सीमावर्ती कस्बे नाचना में सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां इलाके के कुछ लोगों की फेसबुक आईडी हैक कर ली गई है। जिसने आमजन को हैरत में डाल दिया है। खबर की सूचना क्षेत्रवासियों को लगने से लोगों में हडकंप मच गया है।

इलाके के कुछ लोगों की फेसबुक आईडी हैक कर ली गई है. हैरत की बात यह है कि फेसबुक यूजर की हैक हुई आईडी में विदेशी महिला सैनिकों के फोटो लगाए गए हैं। हैकर ने सभी हैक की गई आईडी में जिलियन क्लेरेंस नाम से प्रोफाइल बनाई है। इसके अलावा फेसबुक यूजर के ईमेल और मोबाइल नंबर भी बदल दिए गए हैं।

पढ़ेंः एक रानी और उतरेगी जनता के दरबार में, बीजेपी कांग्रेस में खलबली

नाचना क्षेत्र में फेसबुक आईडी हैक होने से हड़कम्प मचा हुआ है। वहीं, इस घटनाक्रम की देर रात तक चर्चा बनी रही. घटना ने मानो इलाके के लोगों की नींद उड़ा दी है। फेसबुक आईडी हैक करने को लेकर इंटरनेट के जानकारों से भी संपर्क किया गया, लेकिन हैक हुई आईडी को रिकवर नहीं किया जा सका।

पढ़ेंः कोटा में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक की परिजनों ने की जमकर धुनाई

इस समूचे मामले में किसी बड़ी साजिश की आशंका लगाई जा रही है। यह बार्डर एरिया में पाकिस्तानी एजेंसी या किसी आतंकी संगठन की सायबर सेल का कारनामा लग रहा है। फिलहाल, फेसबुक आईडी हैक होने को लेकर सभी असमंजस में हैं. वहीं, पुलिस ने भी सतर्कता बरतते हुए जांच शुरू कर दी है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...