अहमदाबाद: तंत्र-मंत्र के चलते पूरे परिवार ने किया सुसाइड

0
93

अहमदाबाद। दिल्ली स्थिति बुराड़ी के संत नगर इलाके में क़रीब तीन महीने पहले बुराड़ी कांड की गुत्थी अभी पूरी तरह सुलझी ही नहीं थी कि गुजरात के अहमदाबाद में भी इसी तरह की घटना सामने आई है। एक ही परिवार के तीन लोगों ने काले जादू के चक्कर में आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें काले जादू का जिक्र किया गया है।

परिवार के मुखिया कुणाल त्रिवेदी(45) अपने परिवार के साथ नरोदा के अवनी स्काई में एक फ्लैट में रह रहे थे। बुराड़ी कांड की तरह कुणाल ने खुद को फांसी लगाई थी जबकि उसकी पत्नी कविता और 16 वर्षीय बेटी श्रीन की लाश घर में पड़ी मिली। हालांकि कुणाल की मां बेहोश हालत में मिली। जानकारी के अनुसार उन्होंने भी ज़हरीली दवा पी थी लेकिन उसका असर नहीं हो पाया।

कुणाल के रिश्तेदारों के अनुसार पिछले 24 घंटे से उनका घर बंद था। वह किसी से बात नहीं कर रहे थे जब अगले दिन रिश्तेदार घर पहुंचे तो घटना का खुलासा हुआ। उन्होंने पाया कि अंदर कुणाल फांसी से लटका था. जबकि उसकी पत्नी फर्श पर और बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी। पुलिस को तुरंत इसकी जानकारी दी गई।

जांच के दौरान सुसाइड मिला नोट

पुलिस को जांच के दौरान एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है “मम्मी आप मुझे कभी भी समझ नहीं पायी, मैंने कई बार इस काली शक्ति के बारे में बताया था लेकिन आपने कभी उसे माना नहीं और शराब को उसका कारण बताया। सुसाइड नोट में लिखा कि जिग्नेशभाई ये आप की जवाबदेही है, शेर अलविदा कह रहा है। कुणाल की ये स्थितियां देखी हैं लेकिन कोई कुछ नहीं कर सकता था। ये काली शक्तियां इतनी आसानी से पीछा नहीं छोड़ती हैं।

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...