फिल्म भारत का तीसरा पोस्टर रिलीज़, कटरीना कैफ का लुक र‍िवील

0
28

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को र‍िलीज होने जा रहा है. ट्रेलर र‍िलीज से पहले फिल्म के पोस्टर र‍िलीज किए जा रहे हैं. भारत के पोस्टर के साथ ही सलमान खान और उनकी एक्ट्रेसेस के लुक्स को र‍िवील क‍िया गया है. फिल्म का तीसरा पोस्टर 17 अप्रैल को र‍िलीज किया गया है, ज‍िसमें सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आ रही हैं. सलमान ने कटरीना कैफ के किरदार को बताते हुए ल‍िखा है, “…और फिर हमारी ज‍िंदगी में आईं मैडम सर.”

भारत फिल्म के नए पोस्टर में सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं. कटरीना पोस्टर में फॉर्मल लुक के साथ कर्ली हेयर में नजर आ रही हैं. पोस्टर में 1970 ल‍िखा है और नीचे की तरफ सलमान खान के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं. तीसरे पोस्टर में कटरीना की इमेज देखकर ये अंदाज लगाया जा सकता है कि उनका रोल फिल्म में दमदार है.

पोस्टर इससे पहले पोस्टर में 2010 और दूसरे पोस्टर में 1964 के वक्त को दर्शाने की कोशिश की गई थी. बता दें कि भारत में एक राष्ट्र के साथ एक व्यक्ति की जर्नी और उसके जीवन के अलग अलग फेज को दिखाया गया है.

कटरीना कैफ से पहले भारत में यह किरदार प्र‍ियंका चोपड़ा करने वाली थीं. लेकिन प्र‍ियंका ने आख़िरी वक्त में सलमान खान की भारत को छोड़ द‍िया था. खबरें यह भी थीं कि सलमान खान, प्र‍ियंका चोपड़ा के फैसले से काफी नाराज थे.

फिल्म भारत के पहले पोस्टर में सलमान खान के बूढ़े शख्स का किरदार र‍िवील किया गया था. इसके साथ ही फिल्म में जैकी श्रॉफ की झलक देखने को मिली थी. पोस्टर साझा करते हुए सलमान ने ल‍िखा था, “ज‍ितने सफेद बाल मेरी सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज‍िंदगी रही है.” भारत के पहले पोस्टर में 2010 ल‍िखा था.

View this post on Instagram

Jawaani humari Jaaneman thi! 😍🎪 #BharatKiJawaani @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit #ReelLifeProduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दूसरे पोस्टर में फिल्म भारत में सलमान खान का यंग लुक र‍िवील किया गया था. इस पोस्टर में ल‍िखा, “जवानी हमारी जानेमन थी. भारत की जवानी.” पोस्टर में सलमान खान को किसी रॉकस्टार लुक में द‍िखाया गया है. यह साल 1964 का लुक है. सर्कस के बैकग्राउंड के साथ पोस्टर के नीचे मौत का एक कुंआ द‍िख रहा है. इससे पहले जब फिल्म का टीजर आया था तब सलमान बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में द‍िशा पाटनी के लुक को भी र‍िवील किया गया था.

बता दें कि फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है. फिल्म को 5 जून यानी ईद के मौके पर र‍िलीज करने की तैयारी है.

आज महावीर जयंती के उपलक्ष्य में बंद रहेगा शेयर बाजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...