चार अलग अलग भाषाओ में रिलीज़ होगा फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर

0
38

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को लेकर दर्शकों में ट्रेलर के साथ ही उत्साह बन गया था। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों से यह वादा कर दिया था कि ये एक फैमिली एंटरटेनर होने वाली है, जिस पूरे परिवार के साथ देखने जा सकता है। इसके साथ-साथ इस फिल्म के साथ फ्रेंचाइजी की रीकॉल वैल्यू भी जुड़ी हुई है, जिस कारण माना जा रहा है कि ‘टोटल धमाल’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

इसके बाद भी अजय देवगन और उनकी टीम ने फिल्म को प्रमोट करने का एक नायाब तरीका निकाला है। असल में ‘टोटल धमाल’ के निर्माता एक-एक करके फिल्म के ट्रेलर को पंजाबी, मराठी, गुजराती और भोजपुरी में रिलीज करेंगे। इससे ना केवल हिन्दी भाषी क्षेत्र के दर्शकों को बल्कि देश की अलग-अलग भाषा के दर्शकों को भी फिल्म के बारे में जानकारी मिलेगी और इसे पहले दिन बम्पर ओपनिंग मिलने के चांस बढ़ जाएंगे।

फिल्म का ट्रेलर

 

भाजपा गुर्जरों को भड़का रही हैं उनका काम ही यही है- गहलोत

‘फिल्म टोटल धमाल के निर्माताओं ने एक यूनीक प्रमोशनल स्ट्रेटजी निकाली है। इसके अंतर्गत ये ट्रेलर के स्पूफ को चार अलग-अलग भाषाओं गुजराती, पंजाबी, मराठी और भोजपुरी में रिलीज करेंगे। इससे फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी फैलेगी और ज्यादा दर्शक इसके बारे में जान सकेंगे।’

वैसे  टोटल धमाल के निर्माताओं ने आज मराठी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे माधुरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है। आप इस ट्रेलर को नीचे देख सकते हैं।

फिल्म का ट्रेलर- मराठी

फिल्म का ट्रेलर -पंजाबी

नकदी संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, सऊदी अरब करेगानिवेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...