FREE में मिलेगा Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे

0
76

पिछले कुछ समय से ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो नेटफ्लिक्स आदि ऐसी ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज हैं जो की काफी लोकप्रिय हैं। काफी संख्या में यूजर्स इन एप्स में अपनी मनपसंद की फिल्में शॉर्ट स्टोरीज आदि देखते हैं। हाल ही में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इसके तहत कंपनी अपने यूजर्स को अमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है। यह सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए होगा।

‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस नीरु अग्रवाल का हुआ निधन

BSNL के इस ऑफर के लिए ग्राहकों को कम से कम 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान खरीदना होगा। इसके अलावा अगर आप BSNL के ब्रॉडबैंड यूजर्स हैं तो फिर आपको 749 या फिर इससे अधिक का प्लान लेना होगा। इसके बाद अमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन को एक्टीवेट करने के लिए BSNL यूजर्स को बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बीएसएनएल अमेजॉन ऑफर पर जाना होगा।

‘अंधाधुन’ डार्क फिल्म नहीं : आयुष्मान खुराना

इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा और ओटीपी जेनरेट करना होगा। इसके बाद आप एक साल के लिए इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यूजर्स अपने मोबाइल पर प्राइम वीडियो की एप डाउनलोड करके या फिर वेबसाइट के जरिए से फिल्में आदि देख सकते हैं।

Oppo ने तसलीम आरिफ को बनाया भारत का आरएंडडी प्रमुख

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...