Galaxy Note 9 का ऑफिशियल वीडियो लीक, 512GB होगी मेमोरी!

0
51

साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग जल्द ही अपना फ्लैगशिप नोट सीरीज Galaxy Note 9 लॉन्च करने की तैयारी में है. 9 अगस्त को अनपैक्ड इवेंट में इसे पेश किया जाएगा. इससे पहले से इसकी जानकारियां लीक हो रही हैं और अब इसका ऑफिशियल वीडियो भी लीक हो गया है.

कंपनी ने एस पेन स्टाइलस के साथ गलती से एक वीडियो पोस्ट किया. कंपनी की वेबसाइट के जरिए ही लीक हो गया. अब ये कंपनी की गलती है या फिर जानबूझ कर कंपनी ने ऐसा किया है ये नहीं कहा जा सकता. बहरहाल इस वीडियो से कई चीजें साफ हो गई हैं.

इस डिवाइस का डिजाइन भी लीक हो चुका है और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी अंदाजा है. हालिया लीक में यह बात भी सामने आई है कि इस बार 512GB वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB मेमोरी का सपोर्ट दिया जाएगा.

गौरतलब है कि सैमसंग ने Galaxy Note 9 का वीडियो यूट्यूब से हटा लिया है, लेकिन तब तक इस वीडियो को दूसरे चैनल्स से पोस्ट कर दिया गया है. इस वीडियो में एस पेन, फिजिकल बटन और बैटरी को हाईलाईट किया गया है. इसके अलावा 1tb ready का दावा किया गया है, हालांकि इसमें साफतौर पर नहीं बताया गया है कि इसकी स्टोरेज क्या होगी.

Galaxy Note 9

रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 9 में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी होगी. इसके अलावा इस स्मार्टफोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है. इस बार एस पेन में भी काफी नए बदलाव की उम्मीद की जा रही है. डिस्प्ले में बेजल कम होंगे और इसमें क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 845 दिया जाएगा. पिछली बार इसे दो मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था. इस बार कंपनी 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट को बेसिक बना सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...