गुजरात: 14 जानवरों के साथ होटल पहुंची महिला, रूम नहीं मिलने पर बुलाई पुलिस

0
50

गुजरात के अहमदाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक महिला टूरिस्ट अमेरिका से अपने साथ 14 जानवर (सात कुत्ते, छह बिल्ली और एक बकरी) लेकर होटल पहुंच गई। लेकिन जब होटल के मैनेजर ने कमरा देने से मना किया तो महिला हंगामा करने लगी। उसने पुलिस को बुला लिया।

सैलरी में हुआ है इजाफा तो इन 5 जगह करें उसका सही इस्तेमाल

पुलिस ने बताया कि 58 वर्षीय नोरेन फ्लावर ने तीन दिनों के लिए होटल में कमरा बुक किया था। होटल ने उसे केवल दो जानवरों को रखने की अनुमति दी थी लेकिन वो अपने साथ 14 जनावरों को लेकर पहुंच गई। वो रात के करीब 3 बजे होटल पहुंची, जिस कारण उन्होंने महिला को रहने के लिए कमरा दे दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर

जब महिला को होटल में कमरा दिया गया तो उसकी बकरियों और बिल्लियों को पार्किंग में रखवाया गया। वहीं कुत्ते कमरे में महिला के साथ रुके। लेकिन जब अगले दिन मैनेजर ने कमरा खाली करने को कहा तो महिला हंगामा करने लगी। महिला का कहना है “मैंने तीन दिनों का अडवांस पेमेंट दिया है। ये जानवर मेरा परिवार है इसलिए मैं नहीं जाऊंगी।” हालांकि मामले में कोई औपचारिक शिकायत ना होने पर पुलिस कुछ नहीं कर पाई।

आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

होटल के मैनेजर का कहना है कि महिला के कारण उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा है। महिला की बुकिंग 9 से 11 अप्रैल तक थी। वह अपने साथ 14 जानवरों को लेकर पहुंच गई। जानवरों के शोर के कारण कई लोग बीच में ही बुकिंग छोड़कर चले गए।
वहीं जिन लोगों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपनी बुकिंग कैंसिल करा ली। विवाद बढ़ने पर महिला ने अमेरिकी दूतावास में भी इसकी शिकायत कर दी।

फिल्म ‘Setters’ का ट्रेलर रिलीज

मामले पर इंस्पेक्टर एसएस मोदी का कहना है कि महिला अमेरिका से केरल जाना चाहती थी। महिला को सड़क मार्ग से केरल जाने के लिए 60 हजार रुपये चाहिए लेकिन उसके पास केवल 15 हजार रुपये हैं। उसने पैसों के लिए अमेरिकी दूतावास से मदद मांगी है। इसके अलावा उसने केरल में अपनी दोस्त से भी मदद मांगी, लेकिन उसकी दोस्त ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...