, नए साल का पहला ट्रेंडिग ट्रैक बना फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना अपना टाइम आएगा

0
79

रणवीर सिंह फिलहाल अपनी फिल्म ‘गली बॉय’की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म पद्मावत, सिंबा के बाद अब उनकी फिल्मी गली बॉय रिलीज के लिए एक दम तैयार है। कुछ समय पहले ही ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल’ में गली बॉय की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां पर कई फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को देखा था। यहां सभी ने रणवीर और आलिया की जमकर तारीफ की थी। ऐसा नहीं है कि केवल क्रिटिक्स को ही यह फिल्म बेहद पसंद आई है। बल्कि दर्शक भी इस फिल्म को अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। यही वजह है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म के गानों को खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको जान कर हैरानी होगी कि फिल्म के गाने अपना टाइम आएगा को इतना पसंद किया जा रहा है कि, यह गीत इंटरनेट पर सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर वन ट्रैक बन चुका है। इस गीत को रणवीर सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, फिल्म की रिलीज से पहले ही रणवीर का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है।

फिल्म के गाना

2019-बायोपिक्स के साथ नजर आएंगे बॉलीवुड स्टार्स

फिल्म ‘गली बॉय’ के हर गाने हर किसी की जुबान पर छाए हुए है। इसके बाद कहना गलत नहीं होगा कि अब रणवीर सिंह एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक अच्छे रैपर भी बन चुके हैं। बात की जाए गली बॉय की कहानी की तो यह रियल लाइफ रैपर डिवाइन और नाइजी की जिंदगी के इर्द गिर्द बुनी गई है।

माना जा रहा है कि जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और गीतों को पसंद किया जा रहा है उससे साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वैलेंटाइन डे  14 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर

 

भूपेन हजारिका के भारत रत्न लेने को लेकर परिवार दो भागों में बंटा

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...