HDFC के वाइस प्रेसिडेंट गुमशुदगी मामले में एक शख्स गिरफ्तार

0
67

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी के लापता होने के मामले में मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में दावा किया है कि इसने सिद्धार्थ की हत्या कर दी है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रसिडेंट सिद्धार्थ संघवी की लाश बरामद नहीं हुई है. वहीं पुलिस संभावना जता है कि इस मामले में और लोग भी शामिल हो सकते हैं. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी को मामले की जांच के लिए एनएम जोशी मार्ग थाने को सुपुर्द कर दिया गया है।

बता दें कि एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी मुंबई के कमला मिल्स स्थित अपने दफ्तर से संदिग्ध परिस्थितियों में पांच सितंबर से लापता थें. हालांकि उनकी कार कॉपर खैराने इलाके में छह सितंबर को पाई गई थी।

पुलिस का कहना था कि संघवी की कार कॉपार खैराने इलाके में गुरुवार शाम को पाई गई थी. 39 वर्षीय सिद्धार्थ संघवी की कार में खून के धब्बे पाए गए हैं जिसके नमूने परीक्षण के लिए भेज दिए गए थे. इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच एनएम जोशी मार्ग पुलिस, नवी मुंबई पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच कर रही है.

संघवी जब बुधवार रात को 10 बजे तक घर नहीं पहुंचे तब उनकी पत्नी ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. पुलिस ने कमला मिल्स स्थित एचडीएफसी दफ्तर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं जिसमें पता चला है कि सिंघवी बुधवार शाम 7.30 बजे वहां से निकले थे।

पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए पूरे मुंबई में वायरलेस मैसेज जारी कर दिए हैं. इसी मैसेज के बाद नवी मुंबई पुलिस को संघवी की कार मिली थी. संघवी एचडीएफसी बैंक में सीनियर एनालिस्ट, एसेट एंड लायबिलिटी मैनेजमेंट का काम देख रहे थे।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...