हैदराबाद: पैसा नहीं, दूल्हे ने शादी के तोहफे में ‘मोदी के लिए वोट’ मांगा

0
33

यह कोई नई बात नहीं है जब शादी के आमंत्रण कार्ड में मेहमानों से कहा जाता है कि मंहगे तोहफे न लाएं या फिर कहा जाता है कि नव दंपत्ति को मंहगे तोहफे देने के बजाय उन पैसों को दान कर दें। लेकिन हैदराबाद की एक शादी का कार्ड इनसे थोड़ा अलग है। हैदराबाद के 27 वर्षीय यांदे मुकेश राव ने अपनी शादी के कार्ड में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से अनोखा अनुरोध किया है। उन्होंने अपने दोस्त और रिश्तेदारों से कहा है कि शादी में कोई तोहफा न लेकर आएं, लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने का वादा करें।

इस लड़की का मिनटों में हो जाता है शरीर गीला,दिन भर में कई बार करती है ऐसा

तेलंगाना के रहने वाले राव ने अपनी शादी के कार्ड पर एक मैसेज भी प्रिंट कराया है। जिसमें लिखा है “2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए वोट ही हमारा उपहार है।” इस मैसेज के दोनों ओर कमल का फूल भी प्रिंट कराया गया है। तेलंगाना स्टेट पावर जनरेशन कॉर्पोरेशन (टीएस जेनको) में असिस्टेंट इंजीनियर का काम करने वाले राव की शादी 21 फरवरी को होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक राव को मोदी भक्त कहे जाने पर भी कोई परेशानी नहीं है।

राव का कहना है “हम अपने रोजमर्रा के काम में काफी व्यस्त रहते हैं और समय निकाल कर देश के लिए कुछ करना मुश्किल है। कम से कम हम मोदी का समर्थन तो कर ही सकते हैं।” उन्होंने आगे कहा “इसलिए मैंने फैसला लिया कि शादी के आमंत्रण कार्ड में मोदी के लिए वोट का अनुरोध करूंगा।” उनका कहना है कि उन्हें इस बात का भी पता है कि कई लोगों को ये आइडिया पसंद नहीं आएगा कि शादी के कार्ड का मोदी के कैंपेन के लिए इस्तेमाल हो रहा है।

डॉलर के मुकाबले रुपए में बनी रही मजबूती

राव ने कहा “मुझे पता है मोदी का विरोध करने वाले बहुत से लोग हैं। लेकिन मैं हर शनिवार को तीन घंटे के लिए अपने कार्यालय के कार्यक्रमों में भाग लेकर स्वच्छ भारत जैसी उनकी पहल का समर्थन करता हूं।” राव को इस काम के लिए अपने परिवार के लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा लेकिन बावजूद इसके वह अपनी बात पर दृढ़ रहे। उन्होंने बाताया “मैंने उन्हें मना लिया। यह मेरा तरीका है नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन को दर्शाने का और आने वाले चुनावों के लिए समर्थन प्राप्त करने का।”

दिलचस्प बात ये है कि राव ने राज्य के हालिया विधानसभा चुनावों में तेलंगाना राष्ट्र समिति का समर्थन किया था। लेकिन केंद्र में मोदी दोबारा सत्ता में आएं राव यही चाहते हैं। उनका मानना है कि मोदी के शासन में देश सुरक्षित है। सूरत में गुजराती दंपत्ति ने भी अपनी शादी का कार्ड खास तरह से डिजाइन कराया था। जिसमें एक पेज पर राफेल फाइटर जेट्स खरीदने के एनडीए सरकार के फैसले को सही ठहराया गया। इसके अलावा उन्होंने शादी के कार्ड में मेहमानों से 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी को वोट करने को भी कहा था।

भारत में इस दिन रिलीज होगी ‘द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमन’

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...