iPhone SE 2 की तस्वीर लीक, iPhone X जैसा डिजाइन?

iPhone SE – यह ऐपल का पहला स्मार्टफोन है जिसे कंपनी भारत में भी ऐसेंबल करती है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही इसका अगला वर्जन यानी iPhone SE 2 लॉन्च करेगी. ऐपल ने इसे एक साल स्किप किया है और इस बार इसका नया वेरिएंट पेश किया जा सकता है.

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी iPhone SE 2 में भी iPhone X जैसा नॉच देगी. इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में कहा गया है कि  iPhone SE 2 में फेस आईडी का भी सपोर्ट मिलेगा. फिलहाल कंपनी ने इसकी स्क्रीन का साइज तय नहीं किया है कि इसमें 4 इंच का डिस्प्ले होगी या 6 इंच का.

हाल ही में एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें एक शख्स कथित iPhone SE2 यूज कर रहा है. इससे पहले भी इससे जुड़ी खबरें आती रही हैं.

ऐक्सेसरीज मेकर Olixar ने iPhone SE 2 का डिजाइन रेंडर जारी किया है. इसे देख कर यह साफ लग रहा है कि iPhone SE 2 में भी नॉच दिया जाएगा और इसमें फेस आईडी भी होगी. चूंकि इसमें भी iPhone X जैसी ही डिस्प्ले है, इसलिए फिंगरप्रिंट स्कैनर का कोई ऑप्शन नहीं होगा.

iPhone SE 2 ग्लास बैक वाला स्मार्टफोन होगा, इसलिए इसमें वायरलेस चार्जिंग होने की पूरी उम्मीद है. फोन के साइज की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक यह भी iPhone SE जैसा ही होगा और डायमेंशन बिल्कुल एक जैसे ही होंगे. दो रिपोर्ट में इसके लॉन्च की तारीख अलग-अलग है. ज्यादा उम्मीद है अब इसे सितंबर में ही पेश किया जा सकता है, जब कंपनी नेक्स्ट जेनेरेशन iPhone लॉन्च करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here