IPL11 की सबसे शानदार टीम सनराइजर्स हैदराबाद आज भिड़ेगी डेयरडेविल्स से

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन के तहत आज अंकतालिका में नंबर एक टीम सनराइजर्स हैदराबाद और नंबर सात टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद है। यह अहम मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रात आठ बजे से दिल्ली के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा।

बता दें कि इस सीजन 11 में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने अब तक खेले गए 10 मैचों में से तीन जीत और सात हार के बाद छह अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे है, जबकि हैदराबाद की टीम 10 मैचों में आठ जीत और दो हार के बाद 16 अंकों के साथ सबसे उपर है।

इस लिहाज से दिल्ली के मुकाबले हैदराबाद का पलड़ा भारी दिख रहा है। हालांकि पिछले कुछ मैचों में दिल्ली के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और विकेटकीपर ऋषभ पंत के शानदार फॉर्म का फायदा उठाते हुए हैदराबाद को हराने का साहस दिखा सकती है, लेकिन दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हैदराबाद ने दिल्ली को सात विकेट से हरा कर टीम की हवा निकाल दी थी।

बता दें कि इस सीजन में हैदराबाद के गेंदबाजो नें अन्य सभी टीमों के मुकाबले सबसे शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है, लिहाजा हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली की जीत इतनी भी आसान नहीं हो सकती है। वहीं हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फॉर्म दिल्ली के लिए कई तरह की परेशानी खड़ी कर सकती है।

हैदराबाद की ओर से कप्तान विलियमसन और शिखर धवन के साथ एलेक्स हेल्स, रिद्धिमान साहा और मनीष पांडे का साथ मिल रहा है। वहीं दिग्गज खिलाड़ी युसुफ पठान अपने फॉर्म में धीरे-धीरे बापस आ रहे हैं, लिहाजा दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद की टीम काफी मजबूत दिख रही है। वहीं टीम की ओर से अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज राशिद खान और बांग्लादेश के शाकिब अल-हसन के साथ भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल ने भी काफी प्रभावित किया है।

दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन (संभावित)

एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, केन विलियमसन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, रिद्धिमान साहा, भुवनेश्वर कुमार, रशीद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा

जिसने बनाया था मुंबई को चैंपियन, उसे कोहली ने 8 मैच बाद दिया मौका

IPL: गब्बर को इस फैन ने कर दिया बेहद इमोशनल, जानिए कौन है वो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...