राजस्थान के आईपीएस ने डीजीपी के खिलाफ खोला मोर्चा, दर्ज कराया मुकदमा

0
108

जयपुर। पुलिस महकमे में एक आपीएस ने डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आईपीएस पंकज चौधरी ने राजधानी के शिप्रापथ थाने में डीजीपी ओपी गल्होत्रा सहित हनुमानगढ़ के पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आईपीएस चौधरी ये शिकायत अपनी पत्नी मुकुल चौधरी सहित 6 लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद कराई।

पुलिस सिर्फ एक पक्ष को ही सुन रही है
दरअसल, आईपीएस पंकज चौधरी का कहना है कि उनकी पत्नी मुकुल चौधरी झालरापाटन से सीएम वसुंधरा राजे के सामने चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। उसी के चलते उनकी पत्नी के खिलाफ षड्यंत्र रच कर गिरफ्तारी वारंट जारी करवाया गया है। शिकायत में पंकज चौधरी ने लिखा है कि पुलिस सिर्फ एक पक्ष को ही सुन रही है। जबकि दूसरे पक्ष कि कोई भी सुनवाई नहीं की जा रही है।

अपनी शिकायत में पंकज चौधरी ने लिखा है कि राजनीतिक दबाव के चलते ही डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने हनुमानगढ़ पुलिस पर दबाव डालते हुए मुकुल चौधरी सहित अन्य लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वारंट जारी करने से पहले जो नोटिस पुलिस द्वारा भेजे गए थे। उनमें भी दो नोटिस वरिष्ठ नागरिकों को गैरकानूनी तरीके से भेजे गए हैं।

उधर गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी ने इसे एक राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ललकारा है। हुए कहा है कि जनाधार मेरे साथ है और चुनाव में राजे सरकार को पटखनी देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।अब समय आ गया है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जाग जाना चाहिए।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...