जयपुर : कार में मिला भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव

0
101

जयपुर । जिले के बगरू थाना इलाके के बेगस गांव में कार के अंदर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव मिलने से रविवार सुबह सनसनी फैल गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया है। पुलिस प्रथम दृष्टया साइलेंट अटैक आने से मौत होना मान रही है ।

लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात बदले गए सभी पुलिसकर्मी

पुलिस ने बताया कि मृतक बोबास पंचायत के रामपुरा गांव निवासी सुरेश बागड़ा है वह झोटवाड़ा देहात भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा मंडल पश्चिम के अध्यक्ष था । रविवार सुबह बेगस गांव में ढाका वाला रोड के पास सड़क किनारे खड़ी कार में वह मृत अवस्था में मिला ।कार में शव मिलने का पता चलने पर इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना के बाद बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेश बागड़ा शनिवार देर शाम बेगस के लाखा वाली ढाणी में कैलाश गुर्जर की लड़कियों की शादी में गया था और सुबह जब कार खड़ी मिली तो आसपास के लोग उसके पास गये तो सुरेश गाड़ी में मृत अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बगरू स्थित राजकीय चिकित्सालय के चीरघर पहुंचाया। परिजनों ने सुरेश की मौत को हत्या बताया और मामले की जांच करने की मांग की।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कराया फनी फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

वहीं पुलिस का मानना है कि साइलेंट अटैक आने से मौत हुई है। गौरतलब है कि मृतक सुरेश बागड़ा वर्तमान में झोटवाड़ा देहात भारतीय जनता पार्टी मंडल पश्चिम के अध्यक्ष पद पर कार्यरत था और गांव में प्रॉपर्टी व्यवसाय के साथ दुकान संचालित करता था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...