बसपा से गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा : कमलनाथ

0
41

भोपाल। बसपा प्रमुख मायावती द्वारा मध्यप्रदेश में कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने को लेकर दिग्विजय सिंह का नाम लेने के मामले में कांग्रेस ने बसपा प्रमुख को घेरा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि गठबंधन ना करने के लिए बसपा को किसी के सिर ठीकरा फोड़ना था इसलिए मायावती ने दिग्विजय सिंह का नाम लिया। कमलनाथ ने ये भी कहा कि बसपा से गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने बसपा प्रमुख मायावती को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि गठबंधन नहीं होने के लिए बसपा को किसी को जिम्मेदार ठहराना था, इसलिए मायावती ने दिग्विजय सिंह का नाम लिया। उन्होंने कहा कि बसपा गठबंधन के नाम पर ऐसी सीटें मांग रही थी जहां उसका जनाधार ही नहीं है।

कमलनाथ भोपाल पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने मीडिया से चर्चा कर रहे थे। कमलनाथ ने कहा कि दिग्विजय सिंह को दोषी ठहराना ठीक नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि बसपा ने जितनी सीटें कांग्रेस से मांगी उतनी सीटें देना संभव नहीं था, इस बात से बसपा के स्थानीय नेता भी सहमत हैं। कमलनाथ ने ये भी कहा कि बसपा के साथ गठबंधन नहीं होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...