मुंबई।   बीते कई दिनों से कंगना रनौत की नई फिल्म मणिकर्णिका विवादों में उलझी हुई थी। कभी फिल्म के कंटेट को लेकर बवाल हुए तो कभी फिल्म के निर्देशक के नाम को लेकर खूब चर्चा हुई। इसी के साथ-साथ समय पर फिल्म के सेट से जो तस्वीरें सामने आती थी उसमें कंगना रनौत का लुक लोगों को इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्साहित करता था।

अब टीवी अभिनेताओं को गंभीरता से ले रहा बॉलीवुड : गुरमीत चौधरी

कंगना कई दिनों से फिल्म के टीजर को रिलीज करना चाह रही थी लेकिन सही समय ना मिल पाने की वजह से ऐसा मुमकिन नहीं हो पा रहा था। आखिरकार कंगना ने अपनी इस फिल्म का टीजर को 2 अक्टूबर यानि की गांधी जयंती के दिन रिलीज करने का फैसला किया। बता दें कि कुछ देर पहले ही फिल्म के निर्माताओं ने इसके टीजर को लॉन्च कर दिया है।

CNG और LPG सिलेंडर के बढ़े दाम

टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के नैरेशन से होती है जिसमे वह बताते है कि जब 1857 में ईस्ट इंडिया कम्पनी ने धावा बोला था तो कैसे रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। इसके बाद टीजर में रानी लक्ष्मी बाई कंगना को हम हर रुप में देखते है। कभी अपने तलवार से दुश्मनों का सामना करते हुए तो कभी घुड़सवारी करते हुए अपने सपनों के बारे में सोचती हुई वीरांगना के रुप में कंगना का कोई जवाब नहीं है।

बच्चों को पिलाई गई दूषित पोलियो की दवा, महाराष्ट्र, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश में

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here