कर्नाटक : सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत, बस जलकर हुई खाक

0
25

कर्नाटक के कगलीपुरा में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक बाइक की बस से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। घटना सुबह 3.40 बजे की है। हालांकि बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। बंगलूरू मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) की बस कुंबलगोडू से कगलीपुरा जा रही थी। उतने ही उसकी एक बाइक से टक्कर हो गई। बाइक गलत साइड से आ रही थी। टक्कर होने से बस का फ्यूल टैंक फट गया और बस में आग लग गई। आग लगने से बस बुरी तरह जल गई। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी।

अब हवा में उड़ेगी कार, नासा संग कंपनियां जल्द करेगी उबर टैक्सी का निर्माण

बस में सवार तीन लोगों को तो सुरक्षित निकाल लिया गया, जिनमें से कोई घायल नहीं हुआ है। लेकिन बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस से टक्कर होने के बाद वो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार बाइक सवार लोग ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे। तभी उनकी बाइक की बस से टक्कर हो गई।

मृतक व्यक्तियों की पहचान प्रदीप कुमार (28) सब्जी विक्रेता, हरीश कुमार (25) वेंडर का काम करने वाला और बासावहिया अलियास अवीनाश (24) दिहाड़ी मजदूरी करने वाले के तौर पर हुई है। मृतक प्रदीप कुमार उत्तराहल्ली का रहने वाला है हरीश कुमार अंजनपुरा का रहने वाला है और अविनाश कनकपुरा का रहने वाला है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार बस सवार लोगों ने पुलिस को बताया है कि ड्राइवर मोहन नाइक ने दुर्घटना को रोकने की कोशिश कम की। कगलीपुरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें मृतक के बैग से गांजे के छोटे पैकेट, चाकू और वुडन क्लब मिला है।

संजय दत्त चाहते हैं युवा ड्रग्स से दूर रहें

बीएमटीसी वेस्ट डिविजन की टेक्निकल टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में ड्राइवर की कोई गलती न होना पता चला है कॉरपोरेशन का कहना है कि ड्राइवर का आठ साल का रिकॉर्ड बिलकुल ठीक रहा है अभी फाइनल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

———————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...