केविन हार्ट-ब्रायन क्रैनस्टन की ‘द अपसाइड’ जनवरी रिलीज

0
61

एसटीएक्स एंटरटेनमेंट ने केविन हार्ट, ब्रायन क्रैनस्टन और निकोल किडमैन अभिनीत कॉमेडी-नाटक “द अपसाइड” के लिए 11 जनवरी की रिलीज की तारीख तय की है।
“द अपसाइड” का प्रीमियर एक साल पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था जब फिल्म अभी भी वेनस्टीन कंपनी के स्वामित्व में थी, इससे पहले हार्वे वेनस्टीन यौन उत्पीड़न घोटाले के बीच गिर गई थी। एसटीएक्स एंटरटेनमेंट ने फ्रांसीसी हिट “द इंटचैबल्स” के नील बर्गर के रीमेक पर विश्वव्यापी वितरण को संभालने के लिए लालटेन एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करने के लिए पिछले महीने एक सौदा किया था।

ये भी जरूर पढ़े : एक मिसाल है अपने ‘साहब’ दिलीप कुमार की सेवा में जुटीं सायरा बानो की ज़िंदगी, पढ़े

हार्ट ने हाल ही में एक पूर्ववर्ती पूर्व-दोषी को चित्रित किया है जो क्रैनस्टन द्वारा खेले गए एक लकवाग्रस्त अरबपति के साथ असामान्य दोस्ती का सामना करता है। जूलियाना मार्गुलीज और अज नाओमी किंग भी स्टार हैं। निर्माता टोड ब्लैक, जेसन ब्लूमेंथल और स्टीव टिश हैं।

ये भी जरूर पढ़े :अमिताभ की फिल्म पसंद नहीं आती तो वे शांत रहती है

मूल फ्रांसीसी फिल्म ने फ्रैंकोइस क्लुजेट और उमर सैय को दोस्ती की कहानी में अभिनय किया जो एक चतुर्भुज करोड़पति और उसके देखभाल करने वाले के बीच विकसित होता है। “इंटचैबल्स” ने 2011 में दुनिया भर में $ 430 मिलियन के करीब कमाई और टीडब्ल्यूसी ने मूल रूप से मूल रूप से रिलीज करने के सौदे के हिस्से के रूप में उस वर्ष रीमेक अधिकार उठाए। मूल फिल्म ओलिवियर नाकाचे और एरिक टोलेडानो द्वारा निर्देशित की गई थी। सैए ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए सीज़र पुरस्कार जीता और फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म समेत सात अन्य सीज़र नामांकन प्राप्त हुए, जो “कलाकार” से हार गए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...