29 C
Jaipur,India
Thursday, February 21, 2019
Home Lifestyle गिफ्ट्स को लेकर हो रही कनफ्यूज़न में ये हैं बेस्ट ऑप्शन

गिफ्ट्स को लेकर हो रही कनफ्यूज़न में ये हैं बेस्ट ऑप्शन

0
34
गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देना हो या ब्वॉयफ्रेंड को, , अगर इसे लेकर कनफ्यूज़न हो रही है तो यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नज़र। जो हैं दोनों के लिए परफेक्ट।ऐसे गिफ्ट्स जिसे आप किस डे के मौके पर गर्लफ्रेंड हो या ब्वॉयफ्रेंड दोनों को देकर उन्हें कर सकते हैं सरप्राइज। वेलेन्टाइन वीक का हर एक दिन खास होता है जिसे आप पार्टनर के साथ कई तरीकों से सेलिब्रेट कर सकते हैं। वैसे तो किस डे का बेहतरीन गिफ्ट एक-दूसरे का साथ होगा लेकिन गिफ्ट में छिपे इमोशन एक्सप्रेशन का अच्छा जरिया होते हैं। 

फोटो लैंप

रात के अंधेरे में लैंप की रोशनी से जगमग होती हुई आप दोनों की फोटो। बहुत ही यूनिक और बेहतरीन गिफ्ट है। और गारंटी है जिसे आप देंगे उन्हें बहुत पसंद आएगा। इसमें कई सारी वैराइटी होती है तो आपके पास ऑप्शन होता है उन्हें अपनी पसंद और जरूरत के अनुसार चुनने का।

छोटा स्टेच्यू

कपल स्टेच्यू गिफ्ट करने का आइडिया भी इस मौके पर रहेगा बेस्ट। तरह-तरह के छोटे-बड़े कुछ इस तरह के स्टेच्यू मार्केट में अवेलेबल हैं जो आपके इमोशन और लव को एक्सप्रेस करने के लिए हैं एवरग्रीन गिफ्ट।

रांची -एमएस धोनी के नाम में जाना जाएगा JSCA Stadiumका पवेलियन

एक्सेसरीज़

बहुत यूनिक ऑप्शन तो नहीं है लेकिन इसे आप बना सकते हैं यूनिक। गर्ल्स के लिए कई तरह की एक्सेसरीज़ मार्केट में अवेलेबल है। मेकअप, हैंडबैग, गॉगल्स, फुटवेयर्स, बेल्ट्स, परफ्यूम्स ऐसी चीज़ें हैं जिनका इस्तेमाल वो करेंगी ही। वहीं ब्वॉयज़ के लिए डिओ, शेविंग किट, वॉच, शूज़ ये सारे ऑप्शन्स हैं।

 

 एसेंशियल ऑयल्स

नेचुरल ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए तमाम तरह के एसेंशियल ऑयल्स बेस्ट होते हैं। स्किन, हेयर केयर ट्रीटमेंट के लिए इनका इस्तेमाल हर तरीके से फायदेमंद होता है। तो इसे भी गिफ्ट कर सकते हैं। जो ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों को ही बहुत पसंद आएगा।

 

ब्यूटी किट

ऑल टाइम फेवरेट, जिसका इस्तेमाल आपकी गर्लफ्रेंड हमेशा ही करेगी। मेकअप से जुड़े हर एक सामान को आप इसमें शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा आप चाहे तो इन प्रोडक्ट्स का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं जो और भी अच्छा गिफ्ट होगा।

जया एकादशी व्रत -एकादशी की कथा, पूजन विधि और महत्व

 

लव नोट्स

बेडरूम या ऐसी जगह जहां उनका ज्यादातर वक्त गुजरता है उसे कुछ इस तरह के लव नोट्स से सजाएं। इसमें अपनी फीलिंग्स, इमोशन्स, यादगार पलों के साथ-साथ फ्यूचर प्लान्स के बारे में भी लिखें। थोड़ी मेहनत लगेगी लेकिन किसी को खुश करने के लिए इतना तो बनता है।

 

फिटनेस गैजेट्स

गर्ल्स अपने फीगर को लेकर हमेशा ही कॉन्शियस रहती हैं तो उन्हें बूस्टअप करने के लिए फिटनेस गैजेट्स देना अच्छा ऑप्शन है। स्मार्ट वॉच, योगा मैट, ट्रैकसूट्स और स्पोर्ट्स शूज़ आप इस मौके पर गिफ्ट कर सकते हैं।

 

कीटों का हो रहा पतन, बड़े संकट में पड़ सकती है दुनिया

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...