फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’के रीमेक में  आलिया संग वरुण को देखना चाहती है माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ आज भी लोगों की सबसे पसंदीदा फैमिली ड्रामाज में से एक है। इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर जो जादू क्रिएट किया था, वो आज तक कोई भुला नहीं पाया है। यह फिल्म सलमान खान और माधुरी दोनों के करियर में एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई और इसके बाद ये ए-लिस्ट एक्टर्स की लिस्ट में ऊपर पहुंच गए।

बीते साल फरवरी के मौके पर राजश्री प्रोडक्शन ने फेसबुक पर एक पोल कराकर फैन्स से पूछा था कि क्या वो वरुण धवन और आलिया भट्ट को ‘हम आपके हैं कौन’ के रीमेक में देखना पसंद करेंगे ? जिसके जवाब में कई लोगों ने कहा था कि सूरज बड़जात्या को इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक ही नहीं बनाना चाहिए और कुछ ने कहा था कि वरुण-आलिया फिल्म के रीमेक में एकदम परफेक्ट बैठेंगे।

वरुण धवन ने बीते साल ही ‘जुड़वा 2’ जैसी सफल फिल्म दी है, जो सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रीमेक थी और आलिया भट्ट भी माधुरी के सुपरहिट गाने ‘तम्मा-तम्मा’ पर डांस कर चुकी हैं। जिस कारण फैन्स मान रहे थे कि ये दोनों कलाकार ‘हम आपके हैं कौन’ रीमेक के लिए एकदम सही च्वाइस हैं।

हाल में अदाकारा माधुरी दीक्षित अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन के लिए मीडिया के सामने आईं, जहां उनसे इस बारे में पूछा गया। माधुरी ने बताया, ‘मुझे ऐसा लगता है कि दो कलाकारों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की लिखावट पर निर्भर करती है। फिल्म में मेरा और सलमान का कैरेक्टर जिस तरह से लिखा गया था, उसने अपने आप ही हमारे बीच जबरदस्त केमिस्ट्री पैदा कर दी थी। ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता है कि दो कलाकार एक-दूसरे को जानते हैं या नहीं ? मेरे अनुसार कोई भी ‘हम आपके हैं कौन’ का रीमेक कर सकता हैं।’

जब माधुरी दीक्षित को आलिया-वरुण का नाम सुझाया गया तो उन्होंने बताया, ‘ये दोनों कलाकार बहुत ही आराम से हम आपके हैं कौन का रीमेक कर सकते हैं। आलिया बहुत ही कमाल की अदाकारा है। वो मेरे किरदार को अपनी तरह से प्ले कर सकती है।

सोए हुए शख्स का चेहरा दिखाकर खोला फोन, खाते से गायब किए 1.25 लाख रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...