अभी कांग्रेस में जाने के लिए कदम नहीं उठाया: मानवेंद्र सिंह

0
95

राजस्थान की शिव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी से विधायक मानवेन्द्र सिंह गुरुवार को अपनी स्वाभिमान रैली का न्यौता लेकर बीकानेर पहुंचे। यहां सर्व समाज की एक सभा में संबोधन के बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामने की अटकलों पर बयान दिया है कि ‘मैंने अभी कांग्रेस की तरफ कोई कदम नहीं उठाया है, 22 सितंबर को स्वाभिमान रैली में सर्वसमाज जो निर्णय करेगा, वहीं कदम उठाया जाएगा’. मानवेंद्र ने इस अवसर यह भी कहा कि स्वाभिमान रैली में हर जिले से लोग पहुंचेंगे. रैली में जो चर्चा होगी स्वाभिमान सेना जो निर्णय लेगी उसी के आधार पर आगे की रणनीति तय होगी।

बीकानेर में सर्वसमाज सभा में मानवेंद्र सिंह ने कहा कि स्वाभिमानी लोग ही अब भविष्य का फैसला करेंगे. पचपदरा स्वाभिमान रैली में सर्वसमाज जो निर्णय लेगा वह सर्वमान्य होगा और उसी फैसले के आधार पर भविष्य तय होगा. बीकानेर के सरदार भवन में सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने पचपदरा रैली के लिए बीकानेर क्षत्रिय समाज से समर्थन मांगा।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले दोनों प्रमुख दलों कांग्रेस और भाजपा में उथल-पुथल मची हुई है. एक बड़े बदलाव के तहत संभावना जताई जा रही है कि राजस्थान के बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मानवेंद्र के कांग्रेस में शामिल होने से इस सीट पर एक बार फिर दोनों दलों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...